Reliance का नया ऑफर, 'By one get one free'

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 09:07:00 AM
Reliance jio new offer prime-membership By one get one free

नई दिल्ली। भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अम्बानी की कंपनी रिलायंस जियो इन्फोकॉम देश के आधे टेलिकॉम मार्केट पर कब्जा जमाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। रिलायंस जियो एक के बाद एक ऑफर दे रहा है और ऐसा ही एक ऑफर फिर से कंपनी ने दिया है। रिलायंस जियो ने अपने ग्रहकों के लिए 1 मार्च से जियो की प्राइम मेंबरशिप देना शुरू कर दिया है। 

इसका नाम है By one get one free। इसके तहत 31 मार्च 2017 से पहले रीचार्ज कराने वाले जियो यूजर्स एक्स्ट्रा डेटा दिया जाएगा। कंपनी इसके जरिए ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने जियो प्राइम सर्विस में रजिस्टर कराना चाहती है। ऐसा लगता है कि रिलायंस जियो ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। 

बता दें कि यह ऑफर जियो प्राइम सब्सक्राइबर के लिए है। जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहक अगर 303 रुपये का रीचार्ज करवाते हैं तो उन्हें जियो की ओर से 201 रुपये का एड-ऑन पैक मुफ्त दिया जाएगा। 201 रुपये वाले एड-ऑन पैक का मतलब है कि ग्राहक को 28 दिनों की वैधता वाले पैक के साथ 5 जीबी और डेटा दिया जाएगा। वहीं, 499 रुपये और उसके ऊपर के रीचार्ज पर रिलायंस जियो की ओर से अतिरिक्त 10 जीबी डेटा दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि 10 जीबी डेटा पैक की कीमत 301 रुपये है जो हम ग्राहक को मुफ्त दे रहे हैं।

जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को लॉन्च करते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि नई सेवा से डेटा की कीमत तो कम होगी ही और ग्राहकों को 10,000 रुपये तक की जियो ऐप सेवाएं मुफ्त में मिलेंगी। यह सेवा प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। अब कंपनी के नए ऑफर आ जाने के बाद ग्राहकों को पहले की तुलना में और ज्यादा डेटा मिलेगा।

रिलायंस जियो के नए ऑफर को भी कंपनी द्वारा करीब 10 करोड़ ग्राहकों को नेटवर्क से जोड़े रखने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। याद दिला दें कि रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के ऐलान के वक्त कंपनी ने सिर्फ 303 रुपये वाले पैक का खुलासा किया था। प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले 99 रुपये का रीचार्ज कराना होगा और यह सब्सक्रिप्शन 31 मार्च 2017 तक ले लेना है। इसकी वैधता एक साल की है। इसके बाद अगर ग्राहक 303 रुपये वाला पैक चुनता है तो उसे अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 28 दिनों के लिए 28 जीबी डेटा मिलेगा। हर दिन 4जी स्पीड वाले डेटा की सीमा 1 जीबी होगी। लेकिन अब नए ऑफर के बाद डेटा कुल 33 जीबी हो जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.