क्वान्टम ने ट्रिपल ‘यूएसबीक्यूएचएम 12500’ पॉवर बैंक लांच किया

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 01:46:37 PM
 Quantum Triple 'Yuesbikyuecm 12500' Power Bank launched

क्यूएचएमपीएल ने ट्रिपल यूएसबी क्यूएचएम 12500 पॉवर बैंक लांच करने की घोषणा की है। इसमें प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ फंक्शनैलिटी एवं फीचर्स का संयोजन किया गया है जोकि इसे एक बेहतरीन उत्पाद बनाता है। यह पॉवर बैंक कंपनी के लगातार बढ़ रही मोबाइल एसेसरीज श्रेणी में एक और विस्तार है।

 गौरतलब है कि कंपनी के उत्पादों की बिक्री क्वान्टम हाइ-टेक ब्रांड के अंतर्गत की जाती है और इसने सर्वाधिक किफायती कीमतों में उच्च स्तरीय मानकों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्घता को जारी रखा है। यह पॉवर बैंक आपके रोजमर्रा के उपयोग के लिए आदर्श डिवाइस है। 
इसकी स्लीक और ईजी टु कैरी डिजाइन बहुत कम स्थान घेरती है और इसे आप आसानी से अपनी जेब अथवा बैकपैक में रख सकते हैं। यही नहीं, इंटेलीजेंट एलईडी डिस्प्ले लाइट्स चार्जिंग की स्थिति और पॉवर लेवल्स को प्रदर्शित करती हैं और इसका इस्तेमाल आसान बनाती हैं।

 पॉवर बैंक उन्नत फंक्शनैलिटीज से सुसज्जित है। इसमें ट्रिपल यूएसबी चार्जिंग पोट्र्स शामिल है जोकि उपयोक्तओं को एक साथ 3 गैजेट चार्ज करने की अनुमति देता है। 5 वी, 2 ए के दमदार आउटपुट के साथ, क्यूएचएम 12500 पॉवर बैंक में आपके गैजेट को फौरन इस्तेमाल के लिए शुरू करने के लिए 500 गुणा डिस्चार्ज साइकल का समावेघ किया गया है। 

 अब विशाल कैपेसिटी के साथ लगातार मस्ती के संसार में गोता लगाइए, बिना रुके संगीत का आनंद उठाए, चैटिंग कीजिए, मूवीज देखिए और ईमेल्स देखिए। आपको अब बैटरी खत्म होने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। ट्रिपल यूएसबी पॉवर बैंक को आज की पीढ़ी की जरुरतों को समझकर डिजाइन किया गया है। यह सफर के दौरान आपका सच्चा साथी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.