Uber के प्रोडक्ट और ग्रोथ वाईस प्रेसिडेंट ने छोड़ी कंपनी

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 02:55:12 PM
Product and Growth VP of Uber leaves the company

Recode द्वारा सबसे पहले दी गई सुचना के अनुसार Uber के उत्पाद और विकास उपाध्यक्ष, एड बेकर, ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि Uber ने इस कहानी पर टिप्पणी करने से मना कर दिया लेकिन टेकक्रंच ने इस बात की पुष्टि की है कि बेकर ने कंपनी छोड़ दी है और अब Uber के मार्केटप्लेस हेड, डैनियल ग्रेफ, उत्पाद और बाजार की अंतरिम हेड होंगे।

"मैं हमेशा से अपने अनुभव को सार्वजनिक क्षेत्र के लिए प्रौद्योगिकी और विकास में लागू करना चाहता था," Recode द्वारा प्राप्त किये गए एक ईमेल में बेकर ने कर्मचारियों को लिखा था। "और शामिल होने के लिए यह समय अब बिलकुल सही लगता है।"

यही कारण है कि पिछले कुछ सप्ताह Uber के लिए कुछ और थे, यौन उत्पीड़न, sexism के आरोपों के बीच, अमित सिंघल का SVP के रूप में रिजाइन करना और कुछ ढांचे के रूप में सॉफ्टवेयर कानून प्रवर्तन टालने की रिपोर्ट एक दिलचस्प तर्क है। बेकर पूर्व में फेसबुक पर काम किया है, जहां वह अंतरराष्ट्रीय विकास के प्रमुख थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.