Porsche Design की Book One अपनी कीमत के लिए एक बेहतरीन सरफेस बुक

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 10:51:02 AM
Porsche Design’s Book one is a great surface book for its value

Two-in-one विंडोज पीसी के उदय के परिणामस्वरूप हमें काफी दिलचस्प डिजाइन देखने को मिले है, लेकिन कोई भी डिज़ाइन हाल ही में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान अनावृत हुई Porsche डिज़ाइन की Book One से मेल नहीं खाते हैं।

डिजाइन समूह के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में और भी बहुत से  तकनीक है जैसे की Huawei मेट 9 और यह $3,000 का साउंड बार , लेकिन Book One, जिसे पिछले साल Computex के दौरान पहली बार दिखाया गया था, इसका पहला कंप्यूटर है।  और तो और यह दुनिया का पहला two-in-one है जो की detachable होने के साथ ही साथ convertible भी है।

Microsoft की Surface Book जैसे Detachables में हटाने योग्य कीबोर्ड है जो कि स्क्रीन को एक स्टैंडअलोन Tablet के रूप में इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। लेकिन Book One के मामले में, यह एक 3,200 x 1,800 पिक्सेल संकल्प की डिस्प्के वाला, 13.3 इंच का टेबलेट है, विंडोज इंक के समर्थन साथ जो आपको स्क्रीन पर लिखने और draw करने की अनुमति देता है।

जो चीज़े Microsoft द्वारा लॉन्च की गई Surface Book नहीं कर सकती उस में शामिल है अपने कीबोर्ड से जुड़े रहना और अपने काज पहिये पर टिके रह कर एक convertible जैसे की Lenevo की Yoga लाइन और Dell के two-in-one XPS 13 की तरह 360 डिग्री तक घूमना।  Book One का क्लेवर कोग व्हील  - एक स्पोर्ट्स कार के संचरण से प्रेरित एक डिजाइन है - प्रणाली को जल्दी से एक tablet या एक कौड़ी लैपटॉप या बीच में कुछ भी के रूप में इस्तेमाल करने की अनुमति देता हैं। या आप बस पूरी तरह से स्क्रीन को अलग कर सकते है और एक tablet के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

अंदर है एक सातवीं पीढ़ी का i7-7500U इंटेल कोर प्रोसेसर, 16GB की RAM , और इंटेल की एक 512GB PCIe solid state ड्राइव है। पोर्ट्स में शामिल है तीन यूएसबी-सी पोर्ट्स, जिनमें से एक Thunderbolt 3  है, और दो पूर्ण आकार के यूएसबी 3.0 पोर्ट्स हैं। इसके अलावा, वहाँ एक अवरक्त कैमरा आप चेहरे की पहचान कर Windows Hello द्वारा लोग ऑन करने की अनुमति देता है। Tablet की दाहिनी ओर लेखनी के लिए एक चुंबकीय धारक भी शामिल है।

अगर आप एक Book One चाहते हैं, तो आपको केवल अप्रैल तक इंतजार करना होगा, जब यह पॉर्श डिजाइन की दुकानों सहित चयन खुदरा विक्रेताओं पर उपलब्ध होगा जिस में शामिल है NewEgg.com जहां आप इसे अभी preorder कर सकते हैं। मूल्य $ 2,495 निर्धारित किया गया है, जो मोटे तौर पर £ 2,000 या ए.यू. या $ 3,250 में धर्मान्तरित पर सेट है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.