एपल आईफोन 8 के डमी मॉडल की तस्वीरें लीक

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 09:51:03 AM
Photos of the Dummy model of Apple iPhone 8 leaked

जयपुर। एपल के नए आईफोन 8 के फीचर्स और लुक को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। इसी बीच आईफोन 8 से संबंधित कुछ और जानकारी सामने आई है। ट्विटर पर बेंजामिन गेस्किन ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसके मुताबिक आईफोन 8 ग्लास और स्टेनलेस स्टील का बना है। साथ ही इसमें बेजल लैस एज-टू-एज डिस्प्ले भी दी गई है। 

वहीं इसमें टच आईडी नहीं दिखाई गई है। खबरों की मानें तो यह एक एगए डमी मॉडल है। इस तस्वीर में इस फोन को आईफोन 8 बताया गया है। हालांकि यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं है कि यह आईफोन 8 है भी या नहीं। वहीं, लीक हुई तस्वीरों में फोन के निचले हिस्से में एक लाइटनिंग पोर्ट दिया गया है। साथ ही वॉल्यूम बटन दाईं तरफ और पावर बटन बाईं तरफ दिया गया है। 

केजीआई सिक्योरिटीज एपल विश्लेषक ख्नद्बद्ब्रद्द-एद्धद्ब खफध ने कहा कि आईफोन 8 एक रेवोल्यूशनरी फ्रंट-फेस कैमरा के साथ 3क सेंसर से लैस होगा। इसमें फेस लॉक भी दिया जा सकता है, जिससे चेहरे के जरिए फोन को अनलॉक किया जा सकेगा। आईफोन 8 के बैक में डुअल कैमरे मॉड्यूल वर्टिकल है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.