ओप्पो आर 11 की तस्वीरें और वीडियो लीक चार कलर वेरिएंट में हो सकता है लांच

Samachar Jagat | Saturday, 03 Jun 2017 12:06:57 PM
Photos of Oppo R11 and video leaks can be launched in four color variants

जयपुर। ओप्पो आर11 स्मार्टफोन के 10 जून को लांच होने की उम्मीद है, और फोन को लेकर लीक में कई बार जानकारी सामने आ रही है। अब आधिकारिक लांच से पहले आने वाले ओप्पो फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो आर 11 की तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। लीक हुईं तस्वीरें और वीडियो पहले सामने आई लीक जानकारी से अलग नहीं है। ओप्पो आर 11 स्मार्टफोन के बारे में नई लीक में कई खास फीचर का पता चला है।

 ओप्पो आर 11 की लीक तस्वीरों के मुताबिक, कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन को गोल्ड, रोज गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा ताजा लीक तस्वीरों से ओप्पो आर 11 फोन में डुअल कैमरा सेटअप (ओप्पो ने भी इस फीचर की पुष्टि हो चुकी है) के पास डुअल-एलईडी फ्लैश होने का खुलासा हुआ है।

आगे की तरफ एक अंडाकार होम बटन होगा और आईफोन 7 व आईफोन 7 प्लस की तरह ही फोन में एंटीना डिजाइन दिया जाएगा। ओप्पो आर11 में दांयीं तरफ एक पावर बटन होने का पता चला है जबकि लीक तस्वीरों से बांयीं तरफ वॉल्यूम रॉकर बटन होने का खुलासा भी हुआ है। इसके अलावा, लीक तस्वीरों से ओप्पो आर 11 फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक होने के संकेत मिले हैं। हालांकि, फोन की यूएसबी कनेक्टिविटी के बारे में अभी जानकारी उपलब्ध नहीं है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.