paytm ने कनाडा में लॉन्च किया अपना डिजिटल पेमेंट ऑपरेशन

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 01:51:33 PM
Paytm launches its digital payment operations in Canada

"पेटीएम ने एक बयान में कहा कि "अलीबाबा समर्थित Paytm ने उत्तरी अमेरिकी देश में अपने बिल भुगतान सेवा के शुभारंभ के साथ कनाडा के बाजार में इसकी घोषणा की।"कनाडा के उपयोगकर्ता अब अपने सेल फोन, केबल, इंटरनेट, बिजली और पानी के बिल के लिए भुगतान करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, उपयोगकर्ता नए पेटीएम कनाडा ऐप का उपयोग करके अपने बीमा और संपत्ति करों का भुगतान भी कर पाएंगे,"यह ऐप कनाडा में एंड्रॉइड और iOS  दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

Paytm लैब्स के CEO  Harinder Takhar कहा कि "हम यह घोषणा कर के काफी उत्साहित है कि यह आज से शुरू होने जा रहा है,कनाडा के उपभोक्ता निर्बाध पेटीएम अनुभव का उपयोग करने में सक्षम होंगे, जो कि भारत में अपनी सुविधा के लिए पहले से ही प्रसिद्ध है। हमें विश्वास है कि कनाडा हमारे लिए एक बहुत ही सफल बाजार होगा।"

टोरंटो के मेयर जॉन टोरि(John tory), जो नोएडा में पेटीएम के मुख्यालय में मौजूद थे,ने कहा कि शहर 2014 से पेटीएम लैब्स टीम का घर रहा है।Paytm  लैब्स, टोरंटो, कनाडा में स्थित है,और यह पेटीएम का अनुसंधान और विकास प्रभाग है।

टोरंटो उस कंपनी के लिए एक शहर है जो की उतर भारत में अपनी असाधारण विविध प्रतिभा पूल के साथ अपनी जगह बनाना चाहती है।टोरि ने कहा कि "कनाडाई ऐप लॉन्च के साथ, हम पेटीएम की सफलता और विश्व स्तर पर अपनी विकास की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा होने की आशा रखते हैं।"
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.