Panasonic ने Arbo AI असिस्टेंट के साथ भारत में लॉन्च किये Eluga Ray X और Eluga Ray Max फ़ोन्स

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 04:41:30 PM
Panasonic launches Eluga Ray X and Eluga Ray Max phones in India with Arbo AI assistant

यूज़र्स को एक सरल और एनहेंस्ड यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए पैनासोनिक ने सोमवार को 2 नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किये है, जो कि "Arbo" द्वारा सुसज्जित है -Arbo इनकी कंपनी का हाउस डेवलप्ड आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) बेस्ड वर्चुअल असिस्टेंट है। यह दोनों स्मार्टफोन्स फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लयूसिवली उपलब्ध होंगे। Eluga Ray Max के 32GB वैरिएंट की कीमत 11,499 है और 64GB वैरिएंट की कीमत 12,499 है जबकि Eluga Ray X की कीमत केवल 8,999 रुपए है।

पैनासोनिक इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष और सीईओ मनीष शर्मा , और कार्यकारी अधिकारी, पैनासोनिक कॉर्पोरेशन, ने संवाददाताओं से कहा कि  "हमारे पहले AI-enabled स्मार्टफोन लॉन्च के साथ, हम अपने प्रोडक्ट्स का विस्तार कर रहे हैं जो हमारे कन्ज़्यूमर बेस को मजबूत बनाने में मदद करेंगे और उन्हें बेहतर तरीके से कार्य करने में सहायता करेंगे," वर्चुअल असिस्टेंट एक सेल्फ लर्निंग तकनीक है जो उपयोगकर्ता के व्यवहार को समझता है और उसके अनुसार उनके लिए उनकी डेली एक्टिविटीज को मैप करता है।

"AI को टेक्नोलॉजी के रूप में करार दिया गया है, जो भविष्य में प्रोडक्ट इंटरफेस को बढ़ावा देगा और यूज़र्स के साथ उनके स्मार्टफोन के इंटरफ़ेस को भी बदलेगा, इस  pilot उन्नति के साथ हमें आशा है कि इससे न केवल हमारी बाजार हिस्सेदारी में वृद्धि होगी बल्कि यह उद्योग के भीतर अपनी स्थिति को भी और मजबूत करेगा। , "शर्मा ने कहा। Eluga Ray Max का 5.2 इंच फुल HD IPS डिस्प्ले है और यह 1.4GHz 64-bit ओक्टा-कोर Qualcomm स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम के साथ पेअर किया गया है, और यह 64GB और 32GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट्स में उपलब्ध है जिसे 128GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है।

डिवाइस 16MP रियर कैमरा को सपोर्ट करता है, और 8MP फ्रंट कैमरा सेल्फी फलेश के साथ है, इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो कि ‘Android for work’ फीचर के साथ कोलाब्रेट है। इसकी बैटरी 3,000 mAh है जो  Qualcomm क्विक चार्ज 3.0 के साथ है।

Eluga Ray X 5.5 HD डिस्प्ले और 1.3GHz quad-core प्रोसेसर के साथ है, इसकी रैम 3GB और बैटरी 4,000 mAh है, यह एक 16MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है, दोनों ही डिवाइस एंड्राइड 6.0 मार्शमैलौ ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करतें है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.