जानिए! किन दमदार फीचर्स से लैस है ओप्पो का नया स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 10:07:04 AM
Oppo introduced the dual selfie camera smartphone F-3 Plus

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने भारतीय बाजार में डुअल सेल्फी कैमरा वाला नया स्मार्टफोन एफ 3 प्लस पेश करने की घोषणा की जिसकी कीमत 30990 रुपये है।

अब हर किसी को इंस्टाग्राम पर गुज़ारना होगा प्रमाणीकरण के 2 फैक्टर ऑथेंटिकेशन फीचर से

कंपनी की नवनियुक्त ब्रांड अंबेसडर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस स्मार्टफोन को लांच किया। कंपनी ने कहा कि 31 मार्च तक इस स्मार्टफोन की प्री बुङ्क्षकग करायी जा सकती है और एक अप्रैल से यह बिक्री के लिए उपलब्ध हो जायेगा।

ऑनलाइन मार्केटप्लस फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील के साथ ही कंपनी की वेबसाइट पर इस फोन की बुङ्क्षकग की जा सकती है। यह खुले बाजार में भी मिलेगा।

थोड़ा पैसा खर्च कर अब आप ले सकते हैं "जिओ प्राइम ऑफर" का मजा

उसने कहा कि इसमें दो फ्रंट कैमरा है जिनमें से एक 16 एमपी का दूसरा आठ एमपी का है। इसमें रियर कैमरा भी 16 एमपी का है। एंड्रायड 6.0 आपरेटिंग सिस्टम और क्वॉलकॉम एमएसएम 8976 प्रो प्रोसेसर पर आधारित इस स्मार्टफोन का रैम 4 जी बी और रॉम 64 जीबी है जिसे एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है।

गूगल ने अपने allo,duo और फोटोज एप्स के लिए किये अप्डेट्स

2017 सैमसंग गैलेक्सी जे5 एक बार फिर बना बेंचमार्क

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.