Oppo F3 Plus,ड्यूल सेल्फी कैमरा युक्त स्मार्टफोन 23 मार्च को होगा लॉन्च

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 04:28:22 PM
Oppo F3 Plus with dual selfie camera set to launch on March 23

चीनी मोबाइल निर्माता Oppo ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वे अपने नए स्मार्टफोन oppo F3 पर से पर्दा उठाने जा रहें है,यह स्मार्टफोन ड्यूल सेल्फी कैमरा युक्त होगा। और यह 5 अंतराष्ट्रीय बाज़ारों भारत,इंडोनेशिया,म्यामार,फिलिपिन्स और वियतनाम में 23 मार्च 2017 को लॉन्च होने जा रहा है। 

यह 16MP सेल्फी स्नैपर के साथ आएगा और 8MP सेंसर से युक्त होगा,जो कि डेप्थ इनफार्मेशन को मापता है।इसका इम्पलीमेंटेशन उन्ही फ़ोन्स के समान है जो VIVO फ़ोन्स हम देख चुकें है। वीवो ने हाल ही में 20MP+8MP सेल्फी कैमरा सिस्टम युक्त फ़ोन लॉन्च किया था।

फ़ोन के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में और अधिक जानकारी नहीं दी गयी है,लेकिन यह फ़ोन 6 इंच डिस्पली और स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है,इसकी RAM 4GB होगी और बैटरी 4000 mAh की होगी।

F3 का स्माल वैरिएंट Oppo F3 भी की घोषणा किया जाने की उम्मीद है। इस फ़ोन को ड्यूल सेल्फी कैमरा और लैस रेसोल्यूशन कैमरा के साथ आने की उम्मीद है।

Oppo विपक्ष कैमरा लवर्स मुख्य रूप से सेल्फी कैमरा लवर्स को लुभाने की कोशिश कर रहा है। हाल ही में ओप्पो ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में अपनी नयी कैमरा टेक्नोलॉजी ‘5x Dual Camera Zoom' का शोकेस किया था,जिसकी मदद से यूजर 3x ऑप्टिकल ज़ूम कर सकतें है। यह इंटेलीजेंट अल्गोरिथम का इस्तेमाल कर के 5x लॉसलेस ज़ूम को भी अचीव कर सकता है।

 F3 series की सफलता भारत में बढ़ते बाज़ार शेयर में महत्वपूर्ण कदम साबित होगी।दिसम्बर 2016 में, इसकी मार्केट शेयर बढ़कर 10.9% हो गई, जो कि Xiaomi, LeEco, Micromax आदि से भी अधिक है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.