ड्यूल-फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च हुआ ओप्पो एफ3 प्लस, जीरो इंटरेस्ट ईएमआई के साथ कर सकते है स्नैपडील पर प्री-बुक

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 05:07:38 PM
 Oppo F3 Plus featuring dual-front camera unveiled, pre-order at zero interest EMI on Snapdeal

Oppo इंडिया ने गुरूवार को दोहरे सामने कैमरे के साथ आने वाले अपने सेल्फी केंद्रित Oppo F3 प्लस स्मार्टफोन का अनावरण कर दिया है। यह स्मार्टफोन 23 मार्च से शुरू हो कर स्नैपडील पर पर-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा और 1 अप्रैल 2017 से शुरू हो कर ये नियमित बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 30,990 रुपये है और यह ब्लैक और गोल्ड रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

ओप्पो एफ 3 प्लस का मुख्य आकर्षण इसके फ्रंट पर दिया गया डबल कैमरा सेंसर है। इसकी प्राथमिक कैमरा एक एफ/ 2.0 एपर्चर के साथ 16 एमपी का कैमरा है और माध्यमिक कैमरा एक 120-डिग्री चौड़े कोण लेंस के साथ 1 / 3.1-inch सेंसर आकार वाला 8 एमपी कैमरा है। पीछे की ओर, इसमें एक चमकदार f / 1.7 एपर्चर के पीछे 1 / 2.8 " सोनी IMX398 सेंसर के साथ एक 16 एमपी का कैमरा है। आपके फोटोग्राफी के अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए इस में एक ब्यूटी मोड, पॉम कैप्चर, स्क्रीन फ्लैश और एक 105-डिग्री चौड़े-कोण सेल्फी जैसी कैमरा विशेषताओं का संकलन है।

ओप्पो के साथ संगठन कर घरेलू ई-कॉमर्स के वेबसाइट स्नैपडील ओप्पो एफ 3 प्लस के लिए ऑनलाइन बिक्री में भागीदार होगा। ओप्पो की विशाल ब्रांड उपस्थिति और स्नैपडील की विशाल उपभोक्ता पहुंच को ध्यान में रखते हुए, स्मार्टफोन शून्य ब्याज ईएमआई योजनाओं पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को किसी भी ब्याज का भुगतान किए बिना ईएमआई पर हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन को खरीदने की अनुमति दे रही है।  इस प्रस्ताव के शीर्ष पर, कंपनी द्वारा खरीदार को गिफ्ट हैंपर के रूप एक निःशुल्क सेल्फी स्टिक और फोटो फ़्रेम भी दिया जा रहा है।

यह स्मार्टफोन गोरिल्ला ग्लास 5 संरक्षण के साथ 6 इंच के पूर्ण HD डिस्प्ले के साथ आता है। अन्य विशिष्टताओं में शामिल हैं, 1.95 जीएचजेड ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर एड्रेनो 510 जीपीयू, 4 जीबी रैम, 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज। ये ड्यूल-सिम स्मार्टफोन एंड्रॉइड 6.0 मार्शमॉलो पर आधारित ColorOS 3.0 पर चलता है।

यह स्मार्टफोन ओप्पो के मालिकाना वीओसी फ्लैश चार्ज फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4000 एमएएच की बैटरी से संचालित है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ओटीजी के साथ 4 जी VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए / बी / जी / एन / एसी, ब्लूटूथ वी 4.1, जीपीएस / ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.