OnePlus ने किया OnePlus 3, OnePlus 3T के लिए Android 7.1.1 पर आधारित OxygenOS 4.1.0 लॉन्च

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 03:56:47 PM
OnePlus unveiles Android 7.1.1  based OxygenOS 4.1.0 for OnePlus 3, OnePlus 3T

वनप्लस ने एंड्रॉइड नोगाट (v7.1.1)  पर आधारित ऑक्सीजनॉस 4.1.0 ओटीए अपडेट को वनप्लस 3 और वनप्लस 3 टी के नवीनतम संस्करण के साथ रोल आउट करना शुरू कर दिया है। ऑक्सीजनॉस 4.1.0 कई सुधारों के साथ आता है और साथ ही दोनों स्मार्टफ़ोन के लिए नवीनतम मार्च सुरक्षा पैच भी लाता है।

एंड्रॉइड 7.1.1 और नवीनतम Google सुरक्षा पैच के अलावा, ओटीए अपडेट OnePlus 3 और OnePlus 3T के लिए लंबे स्क्रीनशॉट की सुविधा को भी लाता है।  यह कुछ सामान्य बग फिक्स के साथ आता है और कैमरा विभाग में सुधार लाता है। धुंध पहचान के साथ चलती ऑब्जेक्ट की तस्वीरें लेने के लिए नया अपडेट बेहतर वीडियो स्थिरता और फ़ंक्शन लाता है। अपडेट ने ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी में भी सुधार किया है। OnePlus 3 और OnePlus 3T दोनों के लिए ही समान बदलाव हैं

हमेशा की तरह, वनप्लस का कहना है कि ओटीए अपडेट गुरुवार को शुरू हो कर धीरे-धीरे बाहर रोल आउट किया जाएगा। अपडेट अब तक सीमित संख्या के स्मार्टफ़ोन के लिए रोल आउट किया गया है लेकिन हम आने वाले दिनों में जन रोलआउट की उम्मीद कर सकते हैं।

आपके OnePlus 3 और OnePlus 3T स्मार्टफ़ोन पर ऑक्सीजनॉस 4.1.0 अपडेट की जांच के लिए, आप सेटिंग> फ़ोन के बारे में> सिस्टम अपडेट के चुनाव के साथ आगे बढ़ सकते हैं

याद करने के लिए, OnePlus ने जनवरी में एंड्रॉइड 7.0 अपडेट को लॉन्च किया था। OnePlus 3 और OnePlus 3T,  पिक्सेल और नेक्सस उपकरणों के बाद मार्च सुरक्षा पैच प्राप्त करने वाले तीसरे स्मार्टफोन हैं।

OnePlus 3T और OnePlus 3 को 2016 में मनी स्मार्टफ़ोन के रूप में सर्वश्रेष्ठ मूल्य के रूप में दर्जा दिया गया है। OnePlus अपने स्मार्ट उत्पादों के साथ वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में एक स्थायी जगह बनाने में कामयाब रहा है, और इसके प्रशंसकों के साथ एंगेज होने के मामले में और भी बेहतर कार्य किया है। अद्यतनों को तेज़ी से रखना एक और कदम है जो कंपनी के पक्ष में काम करता है और उपभोक्ता विश्वास को मजबूत करता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.