OnePlus 3T लिमिटेड एडिशन अब जल्द ही नए फैंसी ब्लैक कलर के साथ मार्केट में होगा उपलब्ध

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 11:49:53 AM
OnePlus 3T limited edition to soon unveil in market in new black color

चीनी फोन निर्माता OnePlus ने पेरिस के रिटेलर कोलेट के साथ मिलकर 3T का एक लिमिटेड एडिशन संस्करण बनाया है: OnePlus 3T कोलेट संस्करण और जब हम कहते हैं सीमित संस्करण तो इसका मतलब है; केवल 250 फोन उपलब्ध होंगे।

सीमित संस्करण OnePlus 3T कोलेट एक एक विशेष काले रंग का संस्करण है जिसकी पीठ पर एक उत्कीर्ण कोलेट लोगो है।  जैसा कि वेबसाइट Highsnobiety की सूचना है, 3T का ये काल लिमिटेड संस्करण कोलेट की 20 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए जारी किया जा रहा है। काले रंग और कोलेट लोगो के अलावा, यह अन्यथा एक नियमित वनप्लस 3T फोन है।

OnePlus 3T सीएनईटी के पसंदीदा मिड्रेंज स्मार्टफोन्स में से एक है, यहां तक ​​कि एडिटर चॉइस अवार्ड भी कमा रहा है। यह एक बजट फ्रेंडली प्राइस $128 (€ 448; £ 439; एयू $ 650) के लिए 128 जीबी का स्टोरेज, 6 जीबी रैम, एक विशाल बैटरी, फ़ास्ट शार्प कैमरे और डैश चार्जिंग  जैसे बहुत से प्रीमियम फीचर्स प्रदान करता है।

3T के कोलेट संस्करण की कीमत 510 डॉलर (€ 479; £ 418; एयू $ 670) है यह पेरिस में कोलेट स्टोर में 21 मार्च को बिक्री पर जाएगा। जो भी भाग्यशाली हैं, उन्हें उनके मिट्ट्स प्राप्त करने के साथ ही वनप्लस बुलेट्स वी 2 इयरफ़ोन की एक स्वतंत्र जोड़ी भी मिलेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.