भारत में आज लॉन्च होगा OnePlus 3 का अपग्रेड वर्जन

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 11:25:14 AM
OnePlus 3 upgraded version will be launched in India

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी OnePlus को भारतीय बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कंपनी के स्मार्टफोन को खासा अच्छा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि कंपनी वनपल्स 3 का अपग्रेडेड वर्जन को बाजार में पेश करनें जा रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे आज भारतीय बाजार में पेश कर देगी।

स्टूडेंट के बड़े काम का है एचपी का ये लैपटॉप

इसके फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी नें इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी है। जो कि क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट 2.35GHz स्पीड के लैस है। कंपनी नें इसके प्रोसेसर में भी बदलाव किए है। जो इसे लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन पर सपोर्ट करेगा।

यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में पेश होगा। दोनो ही वेरिएंट में 6जबी रैम होगी साथ ही 64,128 जीबी की इंटरनल मैमोरी के साथ दिया जाएगा। कंपनी नें इसे 3,400एमएएच की दमदार बैटरी के साथ पेश किया है। जिसे 30मिनट में 60 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।

10900एमएएच बैटरी से लैस है YAAO 6000 Plus स्मार्टफ़ोन 

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा सोनी कैमरा सेंसर के साथ दिया जा रहा है। साथ ही फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन जैसे फीचर्स से लैस किया गया है।

कीमत की बात करें तो इसके 64 जीबी वेरिएंट की कीमत लगभग 29,800 रुपए है वहीं इसके 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 32,500 रुपए रखी गई है।

किंडल में अब हिंदी में भी ई-बुक पढ़ पाएंगे आप  

इस तरीके से चलाए अपनें 3जी स्मार्टफोन में रिलायंस जियो 4जी सिम  

आ गया दुनिया का पहला पॉकेट रोबोट प्रिंटर       



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.