वनपल्स-3 का नया एडिशन जल्द हो सकता है पेश

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 04:16:26 PM
OnePlus-3 could soon be a new addition

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द दी वनप्लस-3 का नया वर्जन पेश कर सकती है। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ समय से चर्चाएं चल रही है कि कंपनी जल्द ही अपनें वनपल्स-3 का वर्जन पेश कर सकती है। संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इसें 15 नवंबर के आसपास पेश कर सकती है।

लेनोवो ने चीन में पेश किया लेनोवो K10

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी के इस न्यू वर्जन में स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया जाएगा। वनप्लस की ओर से ट्वीट करते हुए जानकारी दी गई हैकि, “T-7: जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 (2.35GHz) से लैस है जल्द ही आपके लिए उपलब्ध होगा.” सारी जानकारी 15 नवम्बर को पता चलेगी।

T-7, को अभी लॉन्च होने में सात दिनों का वक्त बचा है। यह नया प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर से ज्यादा पॉवरफुल होगा। वनप्लस 3 में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है। कई लोगों को उम्मीद है कि यह नया स्मार्टफ़ोन एक LCD डिस्प्ले से भी लैस हो सकता है।

नूबिया ने पेश किया नया फोन जेड11 मिनी फोन

इसके साथ ही जानकारी मिली है कि, वनप्लस 3T में एंड्राइड नॉगट भी दिया जाएगा। साथ ही इसमें एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी मौजूद हो सकता है। इसका डिज़ाइन काफी ज्यादा वनप्लस 3 के जैसा ही होगा।

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.