Ola ने हैदराबाद में लॉन्च किया अपना कनेक्टेड कार प्लेटफार्म 'Ola Play'

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 10:31:19 AM
Ola launches its connected car platform ‘Ola Play’ in Hyderabad

ola ने सोमवार को अपना नया राइड-हीलिंग प्लेटफार्म "Ola Play" लांच किया है, यह राइड शेयरिंग के लिए एक कनेक्टेड कार प्लेटफार्म है, लेकिन अभी ये हैदराबाद में ही लॉन्च किया गया है। यह proprietary in-car और क्लाउड टेक्नोलॉजीज द्वारा संचालित है, "Ola Play" उपयोगकर्ताओं के लिए उन्नत कार नियंत्रण, वैयक्तिकृत सामग्री का विकल्प और एक पूरी तरह से कनेक्ट इंटरेक्टिव अनुभव लाता है।

वरिष्ठ निदेशक और ओला प्ले के प्रमुख अंकित जैन ने एक बयान में कहा, "हमारा मानना है कि इससे ऑटोमोबाइल का भविष्य अच्छा होगा और लाखों लोगों और कस्टमर्स और ड्राइव पार्टनर्स  के लिए गतिशीलता के अनुभव को बढ़ावा मिलेगा। Ola Play विभिन्न सहयोगियों जैसे कि एप्पल म्यूजिक, सोनी LIV, AIB, Arre, और ऑडियो कम्पास, उपयोगकर्ताओं के लिए हाई क्वालिटी वाले इंटरैक्टिव एक्सपीरियंस को बिल्ड करने की अनुमति देता है।

जैन ने कहा, "ओला प्ले के साथ, हमने कुछ प्रमुख इंटरनेशनल और नेशनल कंटेंट्स और टेक्नोलॉजी पार्टनर्स आदि को एक साथ लाने में कामयाब हुए है , और हम एक प्लेटफार्म भी बना पाए जो कि अत्यधिक इंटरैक्टिव, प्रासंगिक और इंटेलिजेंट है, इस से हम अपने कस्टमर्स को कनेक्टेड राइड शेयरिंग का बेहतर अनुभव दे पाएंगे। हैदराबाद के साथ साथ Ola play अन्य शहरों जैसे मुम्बई, दिल्ली और बेंगलुरु में भी उपलब्ध होगा।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.