अब इन टिप्स की मदद से व्हाट्सएप पर बिना मैसेज पढ़े देखे लास्ट सीन

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 12:06:39 PM
Now with the help of these tips on WhatsApp messages without reading the last scene viewed

व्हाट्सएप मैसेजिंग साइट का यूज आज के दौर में अधिकतर लोगो द्दारा किया जाता है। इसे और अधिक सुविधाजनक बनानें के लिए इसमें समय समय पर कई फीचर्स को शामिल किया जाता रहा है। इतनें कम समय में इसे बेहद अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। जिसके चलते इसके पूरी दुनिया में यूजर्स है।

पेन ड्राइव के इन फायदों से अब तक होगें शायद आप अनजान

इसमें पहले कॉलिंग के फीचर को शामिल किया गया। उससे पहले इसमें यूजर की प्राइवेसी को लेकर फीचर को शामिल किया गया। जिसके तहत व्हाट्सएप कॉन्टेक्ट का लास्ट सीन, स्टेटस और प्रोफाइल पिक्चर को हाइड किया जा सकता है। लेकिन आपको बता दें कि कुछ ऐसी ट्रिक्स भी है जिसका इस्तेमाल करके आप अपनें दोस्तों का लास्ट सीन देख सकते है। लेकिन ये ट्रिक्स तभी संभव है जब आपके अपनी प्राइवेसी पॉलीसी में एव्रीवन कर रखा हो। तो इसके लिए आप निम्म स्टेप्स को फॉलो करें।

= आप व्हाट्सअप के फ्रंट पेज जहा पर सभी दोस्तों का विंडो और ग्रुप विंडो होता है वहां पर जिस दोस्त का लास्ट सीन देखना चाहते है उस दोस्त के विंडो पर लॉन्ग प्रेस करिए। 

लेनोवो ने मोटोरोला कंपनी का किया अधिग्रहण

= आपको तीन ऑप्शन दिखेगा एड शॉर्टकट, व्यू कांटेक्ट और मार्क रीड तो आप व्यू कांटेक्ट ऑप्शन पर क्लिक करे।

= आपके दोस्त का एक पेज खुलेगा जिसमे उसका फोटो होगा और उसमे लास्ट सीन लिखा होगा।

तो इस तरह आप बिना मैसेज पड़ेह ही दोस्त का लास्ट सीन देख सकते है। लेकिन यदि अपने अपना लास्ट सीन हाईड कर रखा है तो आप यह ट्रिक नहीं उपयोग कर सकते है।

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.