अब जियो की प्राइम मेंबरशिप सिर्फ 49 रुपए में, इस्तेमाल करना होगा मोबिक्विक

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 04:10:36 PM
Now the prime membership of Geo will be used only in 49 rupees, Mobikik

प्राइमन्यूू कोड इस्तेमाल करने पर 50 रुपए का सुपरकैश मिलेगा 
रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपनी प्राइम मेंबरशिप का जमकर प्रचार कर रही है। कंपनी का ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर 31 मार्च  को खत्म हो रहा है। कंपनी ने हाल ही में प्राइम मेंबरशिप स्कीम का ऐलान किया था। ग्राहक 99 रुपए में प्राइम सब्सक्रिप्शन लेकर टेलीकॉम कंपनी के ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर वाला फायदा 31 मार्च  तक पा सकते हैं। हालांकि, 1 अप्रैल 2017 के बाद हर महीने रीचार्ज करवाना होगा।

 जियो प्रीपेड यूजर ई-वॉलेट मोबिक्विक से भी जियो प्राइम प्लान भी ले सकतेे हैं। मोबिक्विक से जियो प्राइम मेंबरशिप लेने पर कई छूट मिल रही है। अगर आपने अभी तक जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है, तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोबिक्विक जियो मेंबरशिप पर कैशबैक ऑफर दे रहा है। 

इस ऑफर के तहत, पहली बार मोबिक्विक इस्तेमाल करने वाले यूजर (साइन अप करने पर) को जियो मेंबरशिप के लिए 99 रुपए का रीचार्ज करने पर घ्टक्रख्नक्गक्ड कोड इस्तेमाल करने पर 50 रुपए का सुपरकैश मिलेगा। यानी आप सिर्फ 49 रुपए में ही जियो प्राइम के मेंबर बन सकते हैं। इसके अलावा मौजूदा मोबिक्विक यूजर घ्टक्रख्नक् कोड का इस्तेमाल कर 20 रुपए का कैशबैक ले सकते हैं।

यानी 79 रुपए में बन गए जियो प्राइम मेंबर।
इसके अलावा, 150 रुपए की कीमत वाला बस वाउचर भी मिलेगा। मोबिक्विक के एंड्रॉयड, विंडो$ज, आईओएस ऐप और वेबसाइट पर यह ऑफर उपलब्ध है। यह ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है। जियो प्राइम के प्लान 19 रुपए से शुरू होते हैं और सबसे महंगा रीचार्ज 9,999 रुपए का है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.