अब शादी में मेहमानों के लिए कैब बुक करने की टेंशन होगी कम

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 12:40:39 PM
Now for the wedding guests to book a cab will reduce tension

उबर ने लांच किया वेकडिंग्स फीचर

एक तो शादी का सीजन और ऊपर से नोटबंदी की मार। ऐसे में आपकी मदद के लिए सामने आया है उबर। अगर आपके घर में शादी है और कैश की कमी के कारण अपने रिश्तेदारों व मेहमानों के सफर को लेकर भचभतत हैं तो उबर की यह घोषणा आपको राहत देगी।

 कंपनी ने खास शादी के लिए नया फीचर लांच किया है जिसकी मदद से इस खुशी के मौके पर बिना कैश की भचता किए आप अपने मेहमानों के सफर का इंतजाम कर पाएंगे। नए फीचर का नाम उबर वेडिंग्स है। इसके तहत यू$जर पहले ही अपने रिश्तेदारों और मेहमानों के लिए उबर राइड बुक रखने के लिए प्रोमो कोड लेना होगा।

 यह फीचर अभी 12 शहरों में उपलब्ध होगा जिसमें अहमदाबाद, बैंगलुरू, चंडीगढ़, चेन्नई, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, नई दिल्ली, पुणे और उदयपुर शामिल हैं। उबर वेभडग्स अगले साल फरवरी तक काम करेगा। 

यह कस्टमाइज्ड प्रोमो कोड के साथ आता है जिसे यूजर अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं। इस फीचर के लिए उबर ने वेडिंग प्लानिंग वेबसाइट वेडमीगुड के साथ समझौता किया है। अब आप बेचलर पार्टी और डिनर जैसे फंक्शन में भी इस फीचर का फायदा उठा सकेंगे। 


कंपनी ने एक बयान जारी करके बताया कि शादी से पहले यूजर को प्रोमो कोड पर आधारित अपनी जरूरत के हिसाब से उबर राइड खरीदना होगा।

 इसके लिए वेडमीगुड वेबसाइट पर एक लाइव पेज पर जाना होगा।


 अब यूजर चाहें तो इन कोड को गेस्ट और अपने रिश्तेदारों के साथ राइड के लिए शेयर कर सकते हैं। उबर इंडिया ने प्रेस विज्ञप्ति में लिखा कि प्रोमो कोड को मेजबान के नाम और वेडिंग के हैशटैग के साथ कस्टमाइज भी किया जा सकता है। इसे उबर के द्वारा तीन दिन के अंदर प्रिंट करके यूजर के पास भेज दिया जाएगा। बता दें कि उबर वेडिंग्स फीचर पहले से वाशिंगटन  डीसी, सेन फ्रांसिसको, न्यूयॉर्क, बॉस्टन और लॉस एंजिलिस में उपलब्ध है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.