ट्विटर पर 2016 का सबसे यादगार पल रहा नोटबंदी

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 03:02:51 PM
Notbandi was the most memorable moment on Twitter 2016

नई दिल्ली। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 8 नवंबर को की गई नोटबंदी का फैसला सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों का कारण बनी हुई है। आपको बता दें कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के लिए साल 2016 में बेहद यादगार पल रहा। प्रधानमंत्री की घोषणा के 24 घंटे के अंदर इसे लेकर रिकॉर्ड 650,000 ट्वीट हुए, साथ ही इसके बाद के सप्ताहों में भी लाखों ट्वीट हुए। कंपनी ने मंगलवार को यह घोषणा की। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के समर्थन में विराट कोहली का ट्वीट साल 2016 का गोल्डन ट्वीट है।

तो इन कारणों के चलते आपका फोन हो सकता है हैक

ट्विटर ने एक बयान में कहा, आलोचकों व प्रशंसकों द्वारा आईसीसी वल्र्ड कप टी20 में विराट के शानदार प्रदर्शन का श्रेय अनुष्का के साथ उनके ब्रेकअप के जवाब में उन्होंने कहा था कि वे सहानुभूति जताने के बजाय समाज को बनाने पर ध्यान दें। महिला खिलाड़ी पी.वी.सिंधु, साक्षी मलिक व दीपा कर्माकर ने ट्विटर पर रियो ओलंपिक, मेकिंग रियो 2016 में लाखों लोगों का दिल जीत लिया। इस साल शीर्ष 10 में से कुल सात हैशटैग रियो ओलंपिक, वल्र्ड कप टी20, स्पोट्र्स से संबंधित थे।

सरकार का महत्वाकांक्षी मेक इन इंडिया कार्यक्रम भी इस साल के लोकप्रिय हैशटैग में से एक था। फॉलोअर की बात करें, तो इस साल 2.52 करोड़ फॉलोअर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शीर्ष पर रहे। केवल इस साल उनके 88 लाख फॉलोअर बने। मोदी के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के 2.38 करोड़ फॉलोवर, शाहरुख खान के 2.24 करोड़ फॉललोवर हैं।

अब 2जी, 3जी स्मार्टफोन यूजर भी उठा सकते है रिलायंस जियो4 जी लुफ्त, जानिए कैसे?

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित करने वाली प्रियंका चोपड़ा के 1.57 करोड़ फॉलोवर हैं। ट्विटर ने कहा, गणतंत्र दिवस के दिन ट्विटर पर आकर तमिल सुपरस्टार कमल हासन ने अपने प्रशंसकों को बेशकीमती तोहफा दिया। मात्र 24 घंटों के भीतर कमल के 30,000 फॉलोवर हो गए।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में धमाके की वजह का पता चला

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.