...Nokia एक बार फिर मोबाइल बाजार में करने जा रही है धमाका, 3310 को किया लॉन्च

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 08:22:51 AM
nokia new 3310 phone launched

नई दिल्ली। लगता है नोकिया एक बार फिर मोबाइल बाजार में धमाका करने वाली है। कभी भारतीय मोबाइल बाजार में एक तरफा राज करने वाली कंपनी नोकिया एक बार फिर वापसी कर रही है। कंपनी ने 3 ऐंड्रॉयड फोन लॉन्च किए हैं साथ ही अपनी पुराना बेहद कामयाब फोन 3310 को एक बार फिर बाजार में लॉन्च किया है। 

बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 के प्री-इवेंट में नोकिया ने शनिवार को अपने फोन नोकिया 3, 5, 6 और 3310 लॉन्च किए हैं।

स्नेक गेम 
स्नेक गेम याद है? बिना इंटरनेट घंटो स्नेक गेम तो खेला ही होगा। अब इस नए हैंडसेट में भी स्नेक गेम मिलेगा और यह और भी बेहतर होगा क्योंकि अब स्क्रीन कलर वाली है।

नया डिजाइन और नए कलर्स  
Nokia 3310 चार नए कलर वैरिएंट में मिलेगा। नोकिया 3310 लाल, पीले, ग्रे और गहरे नीले रंग में उपलब्ध होगा। 

कैसा है Nokia 3310
इसका यूजर इंटरफेस नया है और कॉलिंग और टेक्सटिंग के लिए इसमें 2G कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें एफएम रेडियो के साथ एमपी3 प्लेयर भी दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32GB के बढ़ाया जा सकता है।

Nokia 3310 में कैमरा भी मिलेगा अब 
Nokia 3310 में पहले की तरह पुश बटन हैं और बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। इसके दो वैरिएंट होंगे इनमें से एक में एक सिम लगा सकेंगे जबकि दूसरे में दो सिम लगा सकेंगे। 2.4 इंच कर्व्ड ग्लास के जरिए अब इसे सनलाइट में भी देखा जा सकता है। इसकी बैटरी 1,200mAh की है।

कीमत 
इसकी कीमत 49 यूरो होगी जिसे रुपये में तब्दील करें तो 3,448 रुपये होता है। हालांकि भारत में इसकी कीमत कितनी होगी वो हम आपको बाद में बताएंगे जब कंपनी इसका ऐलान करेगी। 

पिछली बार नोकिया ने दुनियाभर में 12 करोड़ 60 लाख हेडसेट बेचे थे इस बार स्मार्ट फोन के इस जमाने में ये फोन क्या कमाल दिखाता है ये देखने के लिए कुछ वक्त इंतजार करना पड़ेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.