नोकिया अपने Nokia 7 और Nokia 8 से मई में उठा सकता है पर्दा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 01:54:44 PM
Nokia expected to unveil Nokia 7 and Nokia 8

नोकिया बाज़ार पर छाने के लिए एक बार फिर से तैयार है। nokia के फ्लैगशिप स्मार्टफोन nokia 8 से जुडी बहुत सी अपवाहें हम पहले भी सुन चुकें है। 

 हालांकि, नोकिया पावर यूजर के कुछ लीक्स के अनसार यह ब्रांड दो और मध्य-श्रेणी के स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है।

नोकिया के वर्तमान लाइनअप में Nokia 3,Nokia 5 और Nokia 6 है। लीक्स के अनुसार अपकमिंग फ़ोन्स Nokia 7 और Nokia 8 हो सकतें है,जो कि इनके फ्लैगशिप सीरीज का हिस्सा होंगे और इनका Nokia 9 भी इनकी फ्लैगशिप सीरीज का ही हिस्सा होगा। 

अभी तक इनके नाम अधिकारिक नहीं है,और हम एक अलग नामकरण के साथ भी ब्रांडिंग देख सकतें है।Nokia 7 और Nokia 8 उत्तम हार्डवेयर युक्त होंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया जा सके।  

इन दोनों स्मार्टफोन्स में Qualcomm’ के स्नैप्ड्रेगेन 660 चिपसेट के इस्तेमाल होने की अपवाह बहुत पहले से चर्चित है। स्नैप्ड्रेगन 660,स्नैपड्रैगन 653 का ही successor है,जो कि अधिकतर मिड रेंज स्मार्टफोन हार्डवेयर में इस्तेमाल होता है।

दोनों ही स्मार्टफोन्स की साइज के बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं है,हालांकि फिर भी Nokia 7 आकार में छोटा होगा और फुल HD पैनल और 1920X1080 रेसोलुशन के साथ आने की उम्मीद है जबकि Nokia 8 quad HD पैनल और 2560x1440 पिक्सल रेसोलुशन के साथ आएगा।दोनों फ़ोन्स मिनिमल बेजल्स और मेटल-क्लेड यूनिबॉडी डिजाईन के साथ आने की उम्मीद है।

डिवाइस में फ़ास्ट चार्जिंग फीचर की भी आशा की जा रही है और एक अलग कैमरा डिजाईन को बेहतर कैमरा प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है।

इस डिवाइस को वैश्विक बाज़ार में मई-जून 2017 में आने की उम्मीद है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.