अगर Tech के उम्मीदवार US से उड़ान भरने को है तैयार तो न्यूज़ीलैंड उनको pay करने को तैयार

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 02:52:23 PM
New Zealand offers to pay tech hires to flee the United States

न्यूज़ीलैंड आपको बड़ा ही अनोखा मौका दे रहा है।  Wellington का ये शहर tech की 100 ओपन जॉब्स कैंडिडेट्स को ऑफर कर रहा है, लेकिन केवल उन्ही कैंडिडेट्स को जो अपने लैंड को छोड़ कर अपने नज़दीकी लैंड के लिए उड़ान भरने को तैयार है। 

इस प्रोग्राम का नाम LookSee Wellington है ,जिनको इच्छुक उम्मीदवारों की आवयश्कता है और उनको ऑनलाइन जॉब एप्लीकेशन फॉर्म भरना पड़ेगा। अगर आपका फॉर्म एक्सेप्ट हो जाता है तो आपको फ्री फ्लाइट की सुविधा भी मिलेगी और इतना ही नहीं आपको 4 दिन के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक में रहने का भी मौका मिलेगा। दूसरे शब्दों में कहें तो आपके आवास का खर्चा भी कंपनी ही वहन करेगी।  न्यूज़ीलैंड के तकनीकी विशेषज्ञ अपने बिज़नस को बढाना चाहते है इसलिए उन्हें खुफिया विश्लेषक दृष्टि रखने वाले इंजीनियरों, डेवलपर्स,और डिजिटल रणनीतिकारों आदि की आवयश्कता है। 

वेबसाइट के अनुसार:-

"हम दुनिया के ऐसे कैंडिडेट्स की तलाश कर रहें है जो अपना लाइफ टाइम करियर बनाना चाहतें है। 

इसलिए हम सबसे उत्तम 100 कैंडिडेट्स चाहतें है और हम उनको  Wellington में 100 सबसे बेहतर जॉब्स भी उपलब्ध करवाएंगे। इसके लिए आपके 4 दिन के प्रीअरैंजड इंटरव्यूज भी होंगे, कई मीटिंग्स और अन्वेषण भी होंगे, और आपके सारे फ्लाइट्स और आवास के खर्चों को हम ही वहन करेंगे। और इस हफ्ते के अंत में आपको ऐसी जगह जॉब मिलेगी जहा कि आपने शायद कल्पना भी नहीं की होगी और आपकी लाइफस्टाइल भी काफी बेहतरीन होगी। 


अगर इच्छुक है तो अपनी प्रोफाइल को सेट कीजिये और अभी आवेदन कीजिये।"
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.