वनप्लस 3 टी का नया कलर वेरिएंट आज हो सकता है लांच

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 04:28:51 PM
New color variant of OnePlus 3T can be launched today

पिछले हफ्ते खबर आई थी कि वनप्लस जल्द अपने वनप्लस 3 टी स्मार्ट$फोन का एक नया मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट लांच कर सकती है। अब वनप्लस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कंपनी बुधवार को एक नया कलर वेरिएंट पेश करेगी। वनप्लस ने ट्वीट किया है कि वनप्लस और  फ्रांस की कंपनी कोलेट साथ मिलकर कुछ नया पेश करेंगे। कंपनी ने इशारा दिया कि बुधवार को वनप्लस 3 टी का ब्लू कलर वेरिएंट लांच किया जा सकता है। 

ऐसा भी अनुमान है कि हो सकता है कंपनी बुधवार को वनप्लस 3 टी स्मार्टफोन का सिर्फ लिमिटेड एडिशन पेश करे। या फिर फोन के लिए नए कवर ही लांच करे। वनप्लस ने पहले भी कोलेट के साथ वनप्लस 2, एक्स और 3 के लिए साझेदारी की है। ये स्मार्टफोन लांच के दिन ही कोलेट पर सीमित संख्या में उपलब्ध थे। बता दें कि वनप्लस 3 टी को नए गनमेंटल कलर में लांच किया गया था। 

जबकि वनप्लस 3 स्मार्टफोन ग्रेफाइट और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में आता है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए हमें वनप्लस के इवेंट तक इंत$जार करना होगा। वनप्लस 3 टी में भी एल्यूमीनियम मेटल यूनिबॉडी डि$जाइन है। होम बटन में ङ्क्षफगरप्रिंट सेंसर है और कैपेसिटिव हार्डवेयर बटन के अलावा अलर्ट स्लाइडर भी है।

 यह फोन यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आता है। इस फोन में 5.5 इंच फुल एचडी (1080ब्1920 पिक्सल) ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है जो कॉॄनग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन में 6 जीबी एलपीडीडीआर4 रैम है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.