Movado Connect स्टाइलिश और लक्जरी वाच एंड्राइड वियर 2.0 और एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 02:38:19 PM
Movado Connect stylish and luxury watch Wear 2.0 watch with an edge-to-edge display

लक्जरी वाच ब्रांड Movado ने अपनी movado 'कनेक्ट' का फर्स्ट लुक शेयर किया है, यह एक स्लीक और स्टाइलिश वीयरेबल डिजाइन है जो एंड्राइड 2.0 के साथ है। 

इसकी घोषणा इसी महीने के शुरुआत में की गई थी, 'Connect' iOS और एंड्राइड दोनों डिवाइसेस के साथ संगत है और यह कंपनी दावा करती है कि इस स्टाइलिश वाच में आपको 100 से अधिक अलग-अलग डायल के वैरिएंट्स मिलेंगे।

शायद Movado के इस डिजाईन की सबसे खास विशेषता इसका एज-टू-एज क्रिस्टल डिस्प्ले है, जिसने इस स्मार्टफोन के बेजल्स को पूरी तरह से हटा दिया है, हालांकि इसका लुक सभी के लिए नहीं है लेकिन यह एक स्टेटमेंट पीस की तरह लोगों के सामने आएगी जिसे आप चाहें तो एक फिटनेस ट्रैकर भी कह सकते हैं।

इस वाच ने गूगल के एंड्राइड 2.0 फीचर्स के पूरे लाभ उठाए हैं और यह 'Connect' आपको एंड्राइड पे की सुविधा भी उपलब्ध करवाएगी, इतना ही नहीं आप इस वाच से रिस्ट सीक्रेट एजेंट स्टाइल में गूगल असिस्टेन्ट को भी एक्सेस कर सकते हैं और बहुत से टास्क परफॉर्म कर सकते हैं। 

Movado Connect US, कॅरीबीयन, कनाडा और UK में लॉन्च हो चुकी है और जैसे कि इस वाच बनाने के पीछे एक फैशन माइंडेड बैकग्राउंड है इसलिए यह 5 अलग स्ट्रैप स्टाइल्स में उपलब्ध है, और यह सारे स्टाइल्स लॉन्च के दौरान से ही उपलब्ध थे। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.