मोटोराला का 'मोटो G5' ब्लू कलर में जल्द होगा लांच

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 10:33:50 AM
Motorolas Moto G5 Blue Color will launch soon

पिछले महीने मोटो G5 प्लस के साथ जिस मोटो G5 की घोषणा हुई थी वो अगले महीने लांच हो सकता है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन शुरू में दो अलग-अलग रंगों लूनर ग्रे और फाइन गोल्ड में आया था लेकिन अब जल्द ही यह ब्लू सफायर रंग में भी उपलब्ध होगा। मोटो G5 का पीछे का हिस्सा नीले रंग का है और इसका फ्रंट ब्लैक कलर में है, अभी ब्लू सफायर G5 की मार्केट में उपलब्धता के बारे में कोई सूचना नहीं है लेकिन जल्द ही यह मोबाइल कुछ चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध हो जाएगा। इसकी कीमत की बात की जाए तो यह लूनर ग्रे और फाइन गोल्ड रंगों में आए पहले वाले स्मार्टफोनों की कीमत के लगभग बराबर कीमत में ही मिलेगा।

इंस्टाग्राम व्यवसायों के लिए जोड़ेगा 'book appointment' बटन

इस मोबाइल के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। मोटो G5 में 5 इंच की फुल एच डी डिस्प्ले लगी हुई है। इसमें एंड्राइड का 7.0 Nougat ऑपरेटिंग सिस्टम लगा है। इस स्मार्टफोन में पीछे का कैमरा 13 मेगापिक्सेल का है जबकि फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सेल का है। मोटो G5 दो अलग- अलग स्टोरेज में उपलब्ध होगा यह 2 जीबी रैम व 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज तथा इसके अलावा 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की क्षमता वाला मोबाइल होगा।

फेसबुक पर अब आप डेस्कटॉप द्वारा भी कर पाएंगे लाइवस्ट्रीमिंग

इसकी इंटरनल स्टोरेज क्षमता को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। अगर प्रोसेसर की बात जाए तो इसमें qualcomm स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में 2800 MAH की क्षमता वाली बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और इसकी खास बात है की यह जल्दी चार्ज होने की क्षमता रखता है।

इन खबरों पर भी डालें एक नजर :-

ऐप्पल ने 32 जीबी और 128 जीबी तक बढ़ाया iPhone SE का स्टोरेज

ओकला ने समझाई अपनी परीक्षण पद्धति, जो एयरटेल को सबसे तेज़ मोबाइल नेटवर्क होने का करती है दावा

OnePlus 3T डेनमार्क में हुआ लॉन्च

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.