मोटोरोला का मोटो g5 प्लस लॉन्च

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 01:49:16 PM
motorola moto g5 plus lounched

लेनोवो ब्रांड की कंपनी मोटोरोला मोबिलिटी ने जी5 प्लस स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा, जो रैपिड चार्जिग,  फिंगरप्रिंटर रीडर और उन्नत कैमरा फीचर्स से लैस है।

कीमत : मोटो जी5 प्लस 3 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ 14,999 रुपए में तथा 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ 16,999 रुपए में एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

फीचर्स : इस डिवाइस में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 2.0 गीगाहट्र्ज ऑक्टाकोर सीपीयू के साथ 650 मेगाहर्ट्ज एडरेनो 506 जीपीयू है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि मोटो जी5 प्लस में फ्लैगशिप स्तर का कैमरा सेंसर है, जिसके साथ ड्यूअल ऑटो-फोकस पिक्सल्स है।

 इससे केवल पलक झपकाने जितने समय में ही लक्ष्य पर फोकस करने में सक्षम है. इससे आप कभी भी किसी तस्वीर को खींचने से नहीं चुकेंगे। इसमें एफ/1.7 का बड़े आकार वाला अपरचर है, जिसके साथ पहले से बड़ा पिक्सल्स है. इससे यह पिछली पीढ़ी की मोटो जी4 प्लस की तुलना में 25 फीसदी अधिक प्रकाश का अवशोषण करता है और अंधेरे में भी तस्वीरें बेहतरीन खींची जा सकती है।

इसका पिछला कैमारा 12 मेगापिक्सल का और अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है, जो टर्बोचार्जिग तकनीक से केवल 15 मिनट के चार्ज के बाद छह घंटों तक चलती है. यह एनएफसी को भी सपोर्ट करता है, जिससे मोबाइल भुगतान किया जा सकता है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.