मोटोरोला ने 799 रुपए में लांच किया नया इन ईयर हैडफ़ोन

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 03:24:41 PM
Motorola launches new in-ear headphones for Rs 799

जयपुर। मोटोरोला की एक्सेसरी बनाने का लाइसेंस रखने वाली binatone ने भारत में नया इन-ईयर हेडफोन मोटो ईयरबड्स 2 लांच किया है मोटो ईयरबड्स 2 की कीमत 799 रुपए है। मोटो ईयरबड्स 2 फ्लिपकार्ट और अमेजन के अलावा ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर मिलेंगे। ये हेडफोन ब्लैक, स्लेट, व्हाइट, रेड, ब्लू और पर्पल कलर में मिलेंगे। 

मोटो ईयरबड्स 2 हेडफोन मोटो लूमिनीर इन-ईयर हेडफोन का अपग्रेड है। इसमें बेहतरीन साउंड क्वालिटी और अनुभव के लिए 10एनएम के ड्राइवर हैं। ये हेडफोन वाटर रेसिस्टेंस के लिए आईपी54 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं जिससे हेडफोन को पानी के छींटों से तो कोई नुकसान नहीं होगा लेकिन यह पूरी तरह वाटर प्रूफ नहीं है। मोटोरोला का दावा है कि ये हेडफोन बाहरी शोर को आने से रोकता है। 

मोटो ईयरबड्स 2 बिल्ट-इन माइक के साथ आता है जिससे आप कॉल का जवाब दे सकते हैं और म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं। 1.2 मीट लंबी केबल के दूसरी तरफ एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक है। हेडफोन खरीदने पर आपको दो जोड़ी सॉफ्ट ईयरबड अलग से मिलेंगे। इन हेडफोन का वजन 41 ग्राम है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.