Moto X 2017 हुआ लीक, आ सकता है Dual कैमरा और 3GB रैम के साथ

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 01:20:31 PM
Moto X 2017 smartphone photo leaked

ऐसा लगता है एक बहुत ही लोकप्रिय और काफी हद्द तक प्रतिष्ठित Moto X स्मार्टफोन अभी भी काफी लोगो की पसंद बना हुआ है और मार्केट में अपनी जगह बनाए हुए है । जैसे कि मोटो जेड ने ब्रांड के शीर्ष स्तरीय डिवाइस के रूप में अपनी जगह बना ली है उसे देखते हुए ऐसा लगता है किसी टाइम पर मोटोरोला के फ्लैगशिप के रूप में जाना जाने के बाद, मोटो एक्स जल्द ही एक और मिड्रेंज फोन के रूप में मार्केट में फिर से लॉन्च हो सकता है।

जो भी कुछ हम मोटो एक्स की रिटर्न के बारे में जानते हैं वो आप यहाँ पढ़ सकते है।

डिज़ाइन

पिछले साल के अंत में, "मोटो एक्स 2017" के रूप में नामांकित किया गया एक बेहतरीन स्मार्टफोन सबसे पहले @OnLeaks  द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया था। लीक हुई जानकारी और फोटोज में एक curved और chamfered हैंडसेट को दिखाया गया था जो की बहुत हद्द तक लेनेवो के मोटो के सामान लगता हैं। इस उपकरण में परंपरागत 5.5 इंच की बजाय एक 5.2 इंच लंबाई वाली स्क्रीन दिखाई देती है। इसमें एक 3.5 मिमी का ऑडियो जैक भी रखा गया है।

Inline images 2

टेकड्राइडेर ने भी उसका पिच करते हुए उसी तरह दिखने वाले एक फोन की तस्वीरों की एक श्रृंखला दिखाई जो की मोटो जेड से बहुत ही ज़्यादा मेल खाती थी, दोनों फोन्स के बिच फर्क केवल मोटो मॉडेड कार्यक्षमता के लिए पिनो की अनुपस्तिथि थी। मोटो मोड्स एक ऐसा फीचर हैं जिसके लिए लेनोवो ने कहा था कि भविष्य में आने वाले सभी मोटो फोनों में यह फीचर सुसंगत रहेगा, इसलिए मोटो एक्सको द्वारा इस फीचर का किसी भी तरह से समर्थन करने की कोई उम्मीद नहीं थी।

हाल ही में, Google+ पर एक उपयोगकर्ता ने एक डिवाइस की तस्वीरो को पोस्ट किया है जो कि नए मोटो एक्स होने का दावा करती है। अगर सच में ऐसा है, तो ये पहले स्पष्ट शॉट हैं जो हमने अभी तक लेनोवो के नए मिड्रेंज हैंडसेट के बारे में देखे है। एक ओर जहाँ फ़ोन बाहरी रूप से पूर्व की रिपोर्टों के अनुरूप है, वही दूसरी ओर फ़ोन के पिछले भाग में एक दोहरे कैमरा के रूप में एक महत्वपूर्ण अंतर देखने को मिला है। टेकड्राइडर द्वारा लीक की गयी तस्वीरो में फोन केवल एक ही शूटर का समर्थन कर रहा था, लेकिन ये तस्वीरें अगल बगल में स्थापित दो कैमरा को दिखती है जिनके नीचे ही एक फ्लैश फीचर भी हैं, जिसे परिपत्र आवास के निचले हिस्से में पूरी तरह से एकीकृत किया गया है।

सामान्य तौर पर, यह डिवाइस अन्य मोटो फोनों का एक मिश्रण लग रहा है। उदाहरण के लिए, इसमें एक ही मेटल चेसिस है जो मोटो एम पर देखा जा सकता है, साथ ही नए मोटो जी 5 पर पाए जाने वाले फ़िंगरप्रिंट संवेदक भी शामिल है। इस डिवाइस का कैमरा भी मोटो जेड के समान डिजाइन किया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स

Google+ लीक में डिवाइस की रिकवरी मोड की भी एक तस्वीर शामिल थी जो की हमे मोटोरोला की आने वाली मिड्रेंज पेशकश को समर्थित करने वाले हार्डवेयर के बारी में जानकारी प्रदान करती है। तस्वीर के अनुसार, हम एक क्वालकॉम एमएसएम 8933 की उम्मीद कर रहे है, दूसरे शब्दो में कहे तो हमे लगता है की फ़ोन एक एक स्नैपड्रगन 625 - 3 जीबी रैम और 32 जीबी फ्लैश मेमोरी के संचालित किया जाएगा।

Inline images 1

संदर्भ के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉन्च किए गए मोटो जी 5 प्लस में इसी प्रोसेसर की सुविधा है, जो की अपने बेस-स्तरीय, $230 कॉन्फ़िगरेशन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। $50 अधिक खर्च करें, और जी -5 प्लस की रैम और स्टोरेज दोनों की दुगना किया जा सकता है, जो कि लिनोवो के "बजट" स्मार्टफोन के आशय होने के बावजूद यहां सूचीबद्ध स्पेसीफिक्शन्स में आसानी से शामिल हो जाता है।

इस समय, हमारे पास अभी भी रिलीज समय सारिणी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसा लगता है कि हम अभी से ले कर इसके अंतिम लॉन्च के बीच तक बहुत से लीक होने वाली तस्वीरो और स्पेसिफिकेशन्स का सामना करेंगे, इसलिए अधिक जानकारी के लिए बने रहें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.