मोटो एम की तस्वीरें आई सामनें, जानिए

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 12:13:18 PM
Moto M has pictures of front, Know

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपनी नई सीरीज बाजार में पेश करनें वाली है। कंपनी अपनें E,G और Z सीरीज के बाद अपनी नई सीरीज M हो सकता है। कंपनी के नए स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आई है। जिससे संभावना लगाई जा सकती है कि कंपनी अपनें इस नए स्मार्टफोन्स में क्या क्या फीचर्स लानें जा रही है।

इस दिवाली Zen ने पेश किया बिलकुल कम बजट वाला यह शानदार स्मार्टफोन, कीमत मात्र 3,777 रु

लीक हुई तस्वीरों से कुछ फीचर्स पर नजर डाली जा सकती है। तस्वीरों में सामनें आया है कि इस स्मार्टफोन में मेटल बॉडी मौजूद दी जाएगी। फोन में दो ऐन्टेना बैंड्स भी मौजूद है। एक को टॉप पर तो दूसरे को बॉटम में दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

ब्लैकबेरी नें पेश किया दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन

जानकारी के मुताबिक फोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 5100एमएएच की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

दांपत्य जीवन में सुखद अहसास के लिए यौनसंबंध बनाने की इच्छा कैसे बढ़ाये, जाने ? 

ब्रेकअप के बाद इस तरह संवारे ज़िन्दगी को

महिलाएं सेक्स करने से पहले ऐसी कौनसी तैयारियां करती हैं, जाने ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.