Moto G5 Plus होगा 15 मार्च को लॉन्च

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 02:38:32 PM
Moto G5 Plus launches on March 15 as Flipkart exclusive

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में Moto G5 Plus की घोषणा की गयी थी और लेनोवो अपने Moto G5 Plus के साथ एक बार फिर से भारत पर छाने के लिए तैयार है जो कि 15 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। जैसा कि कंपनी ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि यह फ़ोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा, तो 15 मार्च से यह फ़ोन आपको फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। लेकिन G5 Plus की कीमत को इसके लॉन्च को गोपनीय रखा गया है। 

Moto G5 Plus 5.2 इंच स्क्रीन,फुल HD डिस्प्ले और Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध है।हुड के अंदर,G5 Plus ओक्टा-कोर  Qualcomm Snapdragon 625 चिपसेट पर रैम और 2GB/3GB/4GB और 32GB/64GB के स्टोरेज वेरिएंट पर चलता है, जो एक साथ काम करतें है। 

Moto G5 Plus का 12 मेगापिक्सल l f/1.7 का  रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल f/2.2 का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरा बहुत से एडवांस्ड फीचर के साथ आता है जैसे कि ड्यूल फोकस पिक्सल टेक्नोलॉजी और साथ ही साथ 4K में शूट करने के लिए भी श्रमता रखता है। 
 
स्मार्टफोन 3000 mAh बैटरी द्वारा संचालित है और फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।मोटोरोला ने G5 Plus को एक नया रूप दिया है और इनका दावा है कि नया फ़ोन मैटल चैसिस बॉडी युक्त है।फिंगरप्रिंट सेंसर को भी थोड़ा बदला गया है और यह अब अंडाकार शेप में है।फिंगरप्रिंट सेंसर भी अब यूजर को ऑन-स्क्रीन नेविगेशन बटन के बजाए इसे ट्रैकपैड के रूप में उपयोग करने की सुविधा देता है,और नेविगेशन बार को डिसेबल भी किया जा सकता है।  

फिंगरप्रिंट सेंसर में लेफ्ट स्वाइप करने पर यह वही काम करेगा जो इसका बैक बटन करता था और राईट स्वाइप करने पर रीसेंट ऍप ड्रॉर ओपन हो जाएगा। 

Moto G5 Plus में भी  G5 की तरह ही फीचर्स है।G5 में भी  5.0-inch की फुल HD  डिस्प्ले है और यह भी ओक्टा कोर Snapdragon 430 द्वारा संचालित था।साथ ही साथ इस फ़ोन में भी 13 मेगापिक्सेल रियर और 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा था जो कि PDFA को सपोर्ट करता है। और G5 में भी 2800 mAh की बैटरी थी और इसका बैक रिमूवेबल था। 

दोनों ही फ़ोन गूगल के लेटेस्ट Android 7.0 Nougat पर रन करतें हैऔर मोटो ने इसमें कुछ इम्प्रूवमैंट्स भी किये है। 

लेकिन इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि 15 मार्च को मोटो Moto G5 Plus को Moto G5 के एडिशन के रूप में ही लॉन्च करेगा या नही। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.