मोटो जी 5 प्लस स्मार्टफोन 15 मार्च को होगा लांच

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 03:32:39 PM
Moto G 5 plus smartphone will launch on March 15

मोटोरोला मोटो जी 5 प्लस स्मार्टफोन को भारत में 15 मार्च को लांच किया जाएगा। गौरतलब है कि लेनोवो ने मोबाइल वल्र्ड कॉन्ग्रेस के मौके पर बार्सिलोना में रविवार को ही अपने मोटो जी 5 और मोटो जी 5 प्लस स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। इनवाइट में सिर्फ मोटो जी5 प्लस का है। 

इसके साथ मोटो जी को लांच किया जाएगा या नहीं, यह अभी साफ नहीं है। उम्मीद है कि इस दिन ही मोटोरोला मोटो जी5 को भी भारतीय मार्केट में उतारा जाएगा। अन्य मोटो डिवाइस की तरह लेनोवो के ये नए स्मार्टफोन भी किफायती दाम वाले हैं। मोटो जी5 की कीमत 199 यूरो (करीब 14,000 रुपए) और मोटो जी 5 प्लस की कीमत 229 यूरो (करीब 15,300 रुपए) से शुरू होती है। 

दोनों स्मार्टफोन में स्क्रीन के नीचे होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटिग्रेटेड है। हालांकि, इन डिवाइस की सबसे अहम खासियत है इनमें इंटिग्रेट किया गया गूगल असिस्टेंट। इससे पहले यह फीचर एक्सक्लूसिव तौर पर सिर्फ पिक्सल स्मार्टफोन में दिया गया था। दोनों ही स्मार्टफोन मोटोरोला के एक्सक्लूसिव फीचर जैसे मोटो डिस्प्ले, एक्शन, ट्विस्ट जेस्चर के साथ आते हैं। वहीं बड़े जी5 प्लस में एक ना वन-हैंड मोड भी दिया गया है। इसके साथ ही, दोनों फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। फोन लूनर ग्रे और फाइन गोल्ड कलर में मिलेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.