भारतीय बाजार में माइक्रोमैक्स नें लॉन्च किए वीडियो-3 औऱ वीडियो-4 स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 02:18:17 PM
Micromax launches video-3 and video-4 smartphone in indian market

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन वीडियो-3 और वीडियो-4 को लॉन्च कर किया है। फीचर्स पर नजर डाले तो वीडियो4 स्मार्टफोन में 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.1GHz क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 210 एमएसएम 8909 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4000एमएएच की बैटरी दी गई है।

OBI वर्ल्डफोन MV1 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च

स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 1 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसमें 8जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं 2 मेगापिक्सल कार फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

2020 तक 20 प्रतिशत कंपनियां दफ्तरों में करेगी प्रवेश द्वार पर स्मार्टफोन आधारित प्रणाली का उपयोग

वीडियो 3 की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो से लैस किया गया है। जानकारी के मुताबिक अभी तक इसके फीचर्स को लेकर कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है।

सोर्स- गूगल

सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी सी 9 प्रो समार्टफोन

माइक्रोसॉफ्ट जल्द लाएगा पर्स की तरह मोड़ने वाला मोबाइल

गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड में भारत अव्वल, अमेरिका को पछाड़ा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.