29 मार्च को लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स ड्यूल 5,ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 01:32:39 PM
Micromax Dual 5 dual camera smartphone to launch on 29 March

लोकल स्मार्टफोन मेकर माइक्रोमैक्स ने 2016 के मध्य में अपनी बोल्ड रिब्रांडिंग के बाद प्रोडक्ट रिलीज़ साईकल में एक विराम दे दिया था,लेकिन अब माइक्रोमैक्स फिर से अपने आगामी फ़ोन के साथ तैयार है।लोगों को तरसाने के बाद अंत में कंपनी ने एक अधिकारिक आमंत्रण भेजा है,जिसके अनुसार कमपनी 29 मार्च को 12 बजे अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। 

यह आमंत्रण एक नाम "Micromax Dual 5" के साथ आया है,जिसके साथ एक नया हैशटैग और लोगो भी है, लेकिन इस से हमे एक ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन आने की झलक साफ़ दिखाई देती है।स्मार्टफोन्स के फीचर्स को ले कर ये हमेशा ही आम जनता को टीज़ करते आएं है,और माइक्रोमैक्स का ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करने का यह कदम लाज़मी है क्योकि इंटरनॅशनल ब्रांड Huawei ने अपना Honor 6X स्मार्टफोन 12,999 रुपए की कीमत और ड्यूल कैमरा फीचर के साथ लॉन्च किया था।

माइक्रोमैक्स अपने इस ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन को वाज़िब दाम के साथ पेश कर सकता है,साथ ही साथ इस स्मार्टफोन की इमेज क्वालिटी भी बेहतरीन होने की सम्भावना है। 

इस फ़ोन के फीचर्स की बात की जाए तो पिछले टीज़र के अनुसार इस स्मार्टफोन का प्राइमरी सेटअप 2 कैमरों से युक्त हो सकता है।चीन के E4815 के लीक के अनुसार यह फ़ोन 4G बैंड्स और VoLTE के सपोर्ट के साथ होगा।13MP और 5MP बैक कैमरा सेटअप के साथ साथ इस फ़ोन में 5MP का फ्रंट कैमरा होने की सम्भावना है।

मोबाइल इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस को मेटल यूनिबॉडी डिजाईन,5.5 इंच IPS डिस्प्ले के साथ आने की सम्भावना है, यह ऑक्टा-कोर MediaTek MT6750T द्वारा संचालित होगा, और 1.5 Ghz पर क्लॉक किया जाएगा। स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ होगा,जिसे माइक्रो SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकेगा।इतना ही नहीं होम बटन के पास इस डिवाइस में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.