LinkedIn के को-फाउंडर ने किया माइक्रोसॉफ्ट बोर्ड को जॉइन

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 11:09:25 AM
LinkedIn co-founder allies with microsoft board

LinkedIn सह-संस्थापक रीड हॉफमैन ने बुधवार को इस बात की घोषणा की कि वह माइक्रोसॉफ्ट के निदेशक मंडल में शामिल हो गए हैं।

यह पिछले साल LinkedIn के माइक्रोसॉफ्ट के 26.2 अरब डॉलर का अधिग्रहण करता है। जब सौदा बंद हो गया, तो LinkedIn के सीईओ जेफ वीनर ने कहा कि कंपनी का दिन-प्रतिदिन का संचालन "अनिवार्य रूप से अपरिवर्तित रहेगा," लेकिन उन्होंने कई क्षेत्रों (जैसे कि माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक और ऑफिस उत्पादों में LinkedIn को एकीकृत करना) का उल्लेख किया जहां दोनों संगठन साथ में काम करेंगे।

हॉफमैन ने एक LinkedIn पोस्ट में कहा कि उनकी प्राथमिक नौकरी अभी भी Greylock में एक भागीदार के रूप में है, लेकिन उन्होंने "पिछले नौ वर्षों के लिए  LinkedIn में जेफ Weiner के कार्यालय के पास में अपना एक कार्यालय रखा है" - तो वह बहुत शामिल है (आधिकारिक तौर पर, वह LinkedIn बोर्ड के अध्यक्ष थे।)

माइक्रोसॉफ्ट बोर्ड के एक सदस्य के रूप में, हॉफमैन ने कहा कि उनका फोकस LinkedIn पर ही रहेगा, जबकि वह माइक्रोसॉफ्ट सिलिकॉन वैली में और अधिक कनेक्शन बनाने में मदद करने के लिए काम करेगा।

"और माइक्रोसॉफ्ट के साथ संयोजन के बाद, LinkedIn के पास अब आगे बढ़ने के लिए तैनात नए संसाधन और तकनीकी संपत्तियां हैं," उन्होंने लिखा है। "एक कॉरटाना की तरह बुद्धिमान सहायक की मदद से आपको यह निर्धारित करने में मदद मिलती है कि कौन सी तीसरी डिग्री कनेक्शन आपके लिए सबसे अधिक मायने रखती हैं। या LinkedIn लर्निंग courseware जो कि अधिक immersive सीखने के अनुभवों के लिए माइक्रोसॉफ्ट के HoloLens मिश्रित वास्तविकता प्रौद्योगिकी को शामिल करता है।"

माइक्रोसॉफ्ट ने LinkedIn के केविन स्कॉट को इसके मुख्य टेक्नोलॉजी अधिकारी के रूप में इस वर्ष के शुरआत में नामांकित किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.