लाइफ विंड 7i कंपनी की साइट पर हुआ लिस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 09:10:44 AM
Life Wind 7i is listed on the company's site

नई दिल्ली। रिलायंस नें अपनें नए स्मार्टफोन लाइफ विंड7आई को कंपनी नें अपनी साइट पर लिस्ट कर दिया है। फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो LYF विंड 7i स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले AGC ग्लास प्रोटेक्शन के साथ लैस की गई है। यह 1.3GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 MSM8909 प्रोसेसर से लैस किया गया है।  इसमें एड्रेनो 304 GPU भी दिया गया है।

इसके फीचर्स पर नजर डाले तो यह स्मार्टफोन विंड 7i में एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। स्मार्टफोन में 1GB की रैम दी गई है। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्दारा 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी कीमत Rs. 4,999 है।

इसके साथ ही इस फ़ोन में 2250एमएएच की बैटरी भी दी गई है। इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटो-फोकस रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। यह 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है। यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है। फोन के सामान्य फीचर्स पर नजर डाले तो इसमें  इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.