LG stylus 3 भारत में 18500 रुपए की कीमत के साथ हुआ लॉन्च

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 10:40:23 AM
LG Stylus 3 launched in India at Rs 18,500

LG Stylus 3 भारत में 18,500 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च हो चूका है,और जैसा कि नाम से ही पता चलता है यह फ़ोन Stylus (स्टाइलस) के साथ आपको उपलब्ध होगा।अगर आप भी एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेने की सोच रहें है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 
 

LG Stylus 3 की स्पेसिफिकेशन:
डिस्प्ले: (720*1280)
प्रोसेसर: 1.5GHz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 
रैम: 3GB
स्टोरेज: 16 GB 
एक्सपैंडेबल मेमोरी: 2TB
रीयर कैमरा: 13 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा: 8 मेगापिक्सल
ओपरैटिंग सिस्टम: एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो 
बैटरी: 3200mAh 

इस डिवाइस के पिछले भाग में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो कि कैमरा के नीचे है।यह फ़ोन शटर के लिए टैप जैसे जेस्चर को भी सपोर्ट करता है साथ ही क्विक कैप्चर के लिए आप डबल टैप कर सकतें है। 

इसके साथ आपको एक स्टाइलस उपलब्ध होगा,LG आपको "Pen Pop 2.0" स्टाइलस एक precision tip के साथ ऑफर करता है,इस डिवाइस का सॉफ्टवेयर इस तरह डिजाईन किया गया है जिस से कि stylus को रेस्पॉन्ड कर सके।तो जैसे ही आप इसे अपने छोटे होल से निकालेंगे तो आपको एक 'Pop' मेनू टैप करने के लिए शो होगा।

इस मेनू से आपको डायरेक्ट पॉप मेनू का शॉर्टकट मिलेगा,जिसमे आपको कैप्चर+, पॉप स्कैनर, क्विक मेमो, नोट्स का थंबनेल प्रीव्यू आदि कई ऑप्शन्स उपलब्ध होंगे।इस फ़ोन में कई ऐसी ऍप्स है जो प्रिज़र्वेटिव क्ररेक्टेड क्रॉपिंग और स्क्रीन ऑफ होने पर writing memos जैसे कई अन्य फीचर उपलब्ध करवाती है।

इस डिवाइस को एंड्राइड 7.0 nougat के साथ लॉन्च किया गया है और यह आपको मेटैलिक टाइटन और पिंक गोल्ड कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.