LG ने एक फ्री टीवी के साथ किया अपनी G6 डील और भी लोभनीय

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 01:28:14 PM
LG makes its G6 deal more attractive with a free TV

एलजी चाहता है कि आप उसके आगामी G6 स्मार्टफोन पर इतनी बुरी तरह से नज़र रखें कि उसने स्प्रिंट और वेरिज़न के साथ भागीदारी तक करली है ताकि आपके सामने एक काफी हद ताकि हास्यास्पद सौदा पेश किया जा सके। जब आप G6 का पूर्व-ऑर्डर करते हैं, तो प्रत्येक वाहक आपको एक निःशुल्क बड़ी स्क्रीन टीवी देगा। यह ऑफर पहले से ही दिए जा रहे निःशुल्क Google होम ऑफ़र के अतिरिक्त है।

यह पहली बार नहीं है कि एक फोन निर्माता ने एक नए स्मार्टफोन के साथ एक टीवी की पेशकश की है, लेकिन पुरस्कार का आकार निश्चित रूप से बड़ा हो गया है सैमसंग ने पिछले वर्ष गैलेक्सी एस 7 की खरीद के साथ 32 इंच के टीवी की पेशकश की।

नया G6 हैंडसेट सभी चार प्रमुख यूएस वाहक पर 7 अप्रैल को उपलब्ध होगा। डिवाइस के लिए कीमतें $ 650 से लेकर 720 डॉलर तक के विभिन्न मासिक भुगतान विकल्प के आधार पर होंगी, जिसके आधार पर आप जटिल मूल्य निर्धारण योजना के लिए विकल्प चुनते हैं। Verizon आपको अपने प्री-ऑर्डर के साथ 43 इंच का स्मार्ट टीवी देगा, जबकि स्प्रिंट सुपर आकार 49 इंच के एलजी एचडीटीवी के साथ अपने सौदे करेगा।

ना ही एटी एंड टी और ना टी-मोबाइल की पेशकश पर एक टीवी का ऑफर है, लेकिन एटी एंड टी आपको अपने प्री-ऑर्डर के साथ एक एलजी वॉच स्पोर्ट देगी। टी-मोबाइल आपको एक होम डिवाइस देगा, लेकिन कोई टीवी नहीं - उन्हें 660 डॉलर में G6 के लिए सबसे कम कीमत मिल गई है। अगर आप अपने गैजेट के ढेर को घर पर जोड़ना चाहते हैं, तो आप जल्द ही एटी एंड टी, स्प्रिंट और वेरिज़ोन में एलजी G6 को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं,  साथ ही टी-मोबाइल पर प्री-ऑर्डर जल्द ही शुरू हो जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.