लेनोवो फैब 2 प्लस भारत में कल होगा पेश

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 02:13:24 PM
Lenovo Phab 2 Plus  will tomorrow present in India

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी लेनोवो नें हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लेनोवो फैब 2 प्लस को पेश किया है। कंपनी अब इसे भारतीय बाजार में भी उतारनें वाली है। जी हां भारत में यह स्मार्टफोन 8 नवंबर को पेश करनें जा रही है। बिक्री के लिए कंपनी ई-कॉमर्स कंपनियों का सहारा ले सकती है। संभावना जताई जा सकती है कि यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध होगा।

कीमत की बात करें तो यह 18,490 रुपए की कीमत पर बाजार में उतारा जाएगा। यह स्मार्टफोन ग्रे और गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा। इसमें 4,050 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अमेजन बना भारत का सबसे आकर्षक इंटरनेट ब्रांड

लेनोवो फैब 2 प्लस के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 6.4-इंच की डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफ़ोन मीडियाटेक ओक्टा-कोर MT8783 प्रोसेसर, 3GB रैम के साथ पेश किया जाएगा। इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें 32GB की स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्दारा 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसमें हाइब्रिड स्लॉट मौजूद है।

सैमसंग ने अमेरिका में 28 लाख वॉशिंग मशीनें बाजार से वापस मंगाईं 

कैमरे की बात करें तो लेनोवो फैब 2 प्लस में 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.0 है। इसके रियर कैमरा में लेज़र और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें ड्यूल LED फ़्लैश भी दी है, जिसके जरिए कम रोशनी में भी तस्वीरें ली जा सकती है। इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है, इसका अपर्चर f/2.2 है. यह वाइड-एंगल सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

लेनोवो फैब 2 प्लस में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। इसमें डॉल्बी अट्मोस ऑडियो का सपोर्ट भी मौजूद है। यह 9.6एमएम थिक है।

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे निपटे आॅफिस के दिनभर के बीजी शेड्यूल से

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.