लेनोवो मोटो M इसी महिनें हो सकता है पेश

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 08:30:01 AM
Lenovo Moto M will be launch in this Month

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो मोटो लेनोवो अपनें नए स्मार्टफोन मोटो एम को भारतीय बाजार में पेश करनें वाली है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे भारतीय बाजार में 13 दिसम्बर को लॉन्च कर सकती है। कंपनी का यह स्मार्टफोन एम सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसे कंपनी पेश कर रही है। गौरतलब है कि कंपनी के बाजार में पहले से ही मोटो जी और मोटो जेड सीरीज के स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध है।

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ अल्काटेल आइडल 4 स्मार्टफोन    

मोटो M के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5.5-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह फ़ोन मीडियाटेक हेलिओ P15 चिपसेट से लैस किया गया है। । यह एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें माली T860MP2 GPU को भी शामिल किया गया है। स्मार्टफोन में 4GB की रैम भी दी गई है। इंटरनल मैमोरी की बात करे तो इसमें 32जीबी की स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को 128जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

लीक हुए जिओनी के अपकमिंग स्मार्टफोन F5 के फीचर्स  

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल-टोन एलईडी फ़्लैश एक साथ दिया गया है, साथ ही एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी फ़ोन में मौजूद है। कीमत की बात करें तो इसें करीब 17999 रुपए की कीमत पर बाजार में पेश किया जाएगा।

पेटीएम के लिए अब इंटरनेट की भी जरूरत नहीं

नशे में धुत मलाइका ने इस एक्ट्रेस को फटकारा, बोली ..!

24 घंटे से पहले हिट किंग खान का 'रईस' ट्रेलर, मिले 10 मिलियन से ज्यादा Viewers



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.