13 दिंसबर को आयोजित होगी लेनोवो K6 पॉवर स्मार्टफ़ोन की सेल

Samachar Jagat | Monday, 12 Dec 2016 11:22:00 AM
Lenovo K6 power smartphone sales to be held on 13 December

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले ही लेनोवो नें भारतीय मोबाइल बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लेनोवो K6 पॉवर को पेश किया है। जिसकी किमत फिलहाल 9999रुपए के आसपास रखी गई है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की सेल 13 दिंसबर को फ्लिपकार्ट द्दारा आयोजित की जा रही है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही इसकी पहली सेल का आयोजन किया जा चुका है।

फीचर फोन के लिए लाया जाएगा नया यूएसएसडी

लेनोवो K6 पॉवर पर नजर डालें तो इसमें5 इंच फुल एचडी (1920 1090 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले मौजूद है। लेनोवो के इस फोन में 1.4 गीगाहर्ट्$ज के ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ लैस किया गया है। 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें  फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है। स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है। स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के $जरिए बढ़ाया जा सकेगा। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू इंटिग्रेटेड है।

पैनासोनिक नें पेश किया एलुगा प्रिम स्मार्टफोन

इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ सोनी आईएमएक्स258 सेंसर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। यह पीडीएएफ, प्रो मोड, स्लो मोशन और टाइम लैप्स $फीचर से लैस है। सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे में एक ऑटो ब्यूटिफिकेशन मोड भी है। आप फिंगरप्रिंट सेंसर से भी सेल्फी ले पाएंगे।

ये है इस सप्ताह की सबसे दिलचस्प बाते जो है साइंस से संबधित

2016 की वो दो फिल्में हैं जिन्होंने छू लिया 'मिस्टर परफेक्टनिस्ट' आमिर का दिल 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....  

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.