लावा नें पेश किया सबसे कम कीमत का मेटल 24 फीचर फ़ोन

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 02:11:56 PM
lava will realised Low cost metal 24  feature phone

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा नें भारतीय मोबाइल बाजार में अपना नया फीचर फोन पेश किया है। जहां एक तरफ मोबाइल निर्मता कंपनी स्मार्टफोन के युग में स्मार्टफोन्स का निर्माण कर रही है वहीं दूसरी तरफ उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी नें अपनें इस फीचर फोन को पेश किया है।

अब इन स्मार्टफोन को भी मिला एंड्रायड नॉगट अपडेट

इस फोन के फीचर की बात करें तो इसमें कंपनी नें पूरी मेटल बॉडी दी है। स्मार्टफोन में 2.4-इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। इसमें एक MTK6261D प्रोसेसर भी दिया गया है। स्टोरेज की बात करे तो इस फोन की इंटरनल मैमोरी को 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही फोन में 1.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है।

LG V20 स्मार्टफोन इन फीचर्स से है लैस

फोन को 1000एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके सामान्य फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 3.0, USB-PC कनेक्टिविटी दी गई है। आपको बता दें कि यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। कंपनी नें इसे बेहद कम कीमत पर बाजार में पेश किया है। यूजर्स इसे मात्र 2000रुपए की कीमत पर खरीद सकते है।

लेनोवो मोटो M इसी महिनें हो सकता है पेश

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ अल्काटेल आइडल 4 स्मार्टफोन

लीक हुए जिओनी के अपकमिंग स्मार्टफोन F5 के फीचर्स  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.