लेनोवो जूक एज स्मार्टफोन आज होगा लांच

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 02:23:15 PM
Juke Lenovo Edge smartphone will launch today

लेनोवो के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट और मौजूद जूक सीईओ चांग चेंग ने इसी हफ्ते जूक एज स्मार्टफोन को लांच करने की पुष्टि की थी। और अब उन्होंने इस स्मार्टफोन के लांच की तारीख का खुलासा करने वाले इनवाइट को साझा किया है। इस इनवाइट से पता चला है कि जूक एज स्मार्टफोन 7 दिसंबर को लांच होगा।

 लांच के साथ ही इस फोन की कीमत, आधिकारिक स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता की जानकारी मिलेगी। लेकिन बुधवार को होने वाले लांच से पहले ही जूक एज स्मार्टफोन को लेकर कई बार लीक में जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को बेजेल रहित डिस्प्ले और घुमावदार किनारों के साथ लांच किया जा सकता है।

 लेकिन ताजा रिपोर्ट में इन दावों का खंडन किया गया है। इस स्मार्टफोन में किनारे मेटल के हो सकते हैं। फोन का रियर ग्लास से बने होने और डिस्प्ले के नीचे होम बटन दिए जाने की उम्मीद है।

 जूक एज स्मार्टफोन में नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। यह डिवाइस ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में लांच किया जा सकता है। इस फोन की कीमत 2,699 चीनी युआन (करीब 26,800 रुपए) हो सकती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.