अब फ्री डीटीएच देने की तैयारी में जियो

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 04:33:27 PM
Join now planning to give DTH Live

भारतीय मोबाइल यूजर्स को मुफ्त में इंटरनेट देने के बाद टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही एक नया तोहफा लेकर आ रहा है। सूत्रों की माने तो रिलायंस जियो टेलीविजन यूजर्स के लिए मुफ्त में डायरेक्ट टू होम सर्विस लाने की तैयारी में है। रिलायंस जियो ने शुरुआत कॉलिंग, डाटा, रोमिंग, मैसेज सभी मुफ्त में दिए थे उसी तरह डीटूएच की भी सेवाएं शुरूआत में मुफ्त की सकती हैं।

 जियो डीटूएच सेवा की दरें भी काफी सस्ती होने की उम्मीद जताई जा रही है। जियो डीटूएच का शुरुआती प्लान 49-55 रुपए जबकि सबसे महंगा प्लान 200 से 250 रुपए के बीच हो सकता है। सोशल मीडिया पर रिलायंस डीटीएच सेट टॉप बॉक्स की तस्वीरें लीक हुई हैं।

 इन तस्वीरों में दिख रहा है कि छत पर लगी डीटूएच की छतरी में जियो लिखा हुआ है। सेट टॉप बॉक्स के साथ जियो का रिमोट भी दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि मार्च 2017 या फिर अप्रैल 2017 महीने में रिलायंस ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए जियोफाइबर सर्विस  शुरू कर सकती है। उसी समय कुछ शहरों में कंपनी द्वारा जियो डीटीएच सर्विस भी शुरू की जा सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.