जियो का एक और धमाका, मात्र 999 रुपए में देगी 4G-VoLTE फोन

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jan 2017 01:09:57 PM
jio will only Rs 999 4G-VoLTE phone

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की टेलिकॉल कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम एक के बाद एक धमाके कर रही है। अब जियो 4G-VoLTE टेक्नॉलॉजी पर आधारित फीचर फोन पेश कर सकती है।

खबरों के अनुसार, कंपनी 4G-VoLTE टेक्नॉलॉजी पर आधारित फीचर फोन पेश कर सकती है जिसकी कीमत 999 और 1500 रुपए तक होगी। सितंबर में रिलायंस ने जियो नामक मुफ्त 4जीबी डाटा के साथ सिम पेश किया था जिसे लोगों ने हाथोंहाथ लिया है।

पहले फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का जियो का ऑफर दिसंबर के अंत तक था लेकिन बाद में यह बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया। 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जियो के ग्राहक हैपी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे है। इस ऑफर के तहत यूजऱ हर दिन तेज स्पीड में 1GB डेटा इस्तेमाल मुफ्त में कर रहे हैं।

टेलिकॉम सेक्टर में जबरदस्त फेरबदल कर देने वाले इस ऑफर के बाद कि जियो के इस कीमत पर बजट हैंडसेट बाजार में एक और धमाका कर डालेंगे। जाहिर है अन्य हैंडसेट निर्माता कंपनियों को ये कीमत कड़ी टक्कर देगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में 1 अरब मोबाइल फोन यूजर्स हैं जिनमें से 65 प्रतिशत लोग अब भी फीचर फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। रिलायंस जियो के इस फोन में फ्रंट फेसिंग कैमरा, रियर कैमरा, जियो चैट, लाइव टीवी, वीडियो ऑन डिमांड जैसी कुछ ऐप्स भी दी जा सकती हैं। कंपनी इस फोन में डिजिटल वॉलेट सुविधा वाली जियो मनी वॉलेट ऐप भी दे सकती है।

दूरसंचार नियामक ट्राई के डाटा के अनुसार, दिसंबर में जियो नेटवर्क पर डाउनलोड गति 18.16 मेगाबाइट प्रति सेकेंड (एमबीपीएस) तक पहुंच गई। इसके साथ ही चलते डाउनलोड स्पीड के मामले में वोडाफोन, एयरटेल को पीछे छोड़ दिया है। यह सितंबर में उसकी सेवा के शुरू होने के बाद से अब तक का सबसे टॉप लेवल है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.