थोड़ा पैसा खर्च कर अब आप ले सकते हैं "जिओ प्राइम ऑफर" का मजा

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 05:19:53 PM
jio prime is now free if you spend some money

रिलायंस जिओ के ऑफर्स और प्लान्स ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। रिलायंस जिओ ने एक और आकर्षक ऑफर लांच किया है। रिलायंस जिओ ने शुरू में वेलकम ऑफर और उसके बाद हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत कुल छः महीने के लिए जिओ के उपभोक्ताओं को फ्री कॉल और डाटा उपयोग करने के लिए दिया था और अब जिओ प्राइम ऑफर दिया है। कंपनी ने घोषणा की है की अब जिओ फ्री डाटा को आप 31 मार्च के बाद उपयोग नहीं कर सकते हैं ,जिओ की सर्विस और डाटा को उपयोग करने के लिए अब जिओ के उपयोगकर्ताओं को इसके लिए पैसा चुकाना होगा। 1 अप्रैल से जिओ की सेवा और डाटा का उपयोग करने के लिए आपको  'प्राइम ऑफर' के तहत 99 रु का रिचार्ज करना होगा।

जिओ ने अपने फ्री ऑफर के साथ एक बड़ी संख्या में ग्राहक जुटाए थे वो अब कंपनी की चार्ज वाली नयी पहल से निराशा जाहिर कर रहे हैं। ग्राहकों की इस निराशा ने कंपनी को एक और नया ऑफर लांच करने के लिए मजबूर कर दिया। नए ऑफर के तहत कंपनी अब जिओ मनी से रिचार्ज करने पर प्रत्येक रिचार्ज पर 50 रु वापिस देगी।

यदि आप जिओ के प्राइम ऑफर के 99 रु के शुल्क का भुगतान जिओ मनी से करते है तो आपको 50 रु वापिस मिलेंगें। जिओ की सेवाओं को लगातर अगले एक वर्ष तक उपयोग करने के लिए आपको हर महीने 303 रु का रिचार्ज करवाना होगा और यदि आप इस प्लान को भी आपके जिओ मनी के द्वारा ही रिचार्ज करते हैं तो आपको एक बार फिर 50 रु वापिस मिलेंगे। इस प्रकार आप के कुल 100 रु वापिस हो जायेंगे जो आपके प्राइम मेम्बरशिप की 99 रु की फीस को वापिस करता है।

जिओ प्राइम एक नया मेम्बरशिप प्लान जिसकी घोषणा कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने फरवरी महीने के अंत में की थी। जिओ के उपभोक्ताओं को एक मार्च से 31 मार्च 2017  तक जिओ प्राइम के लिए नामांकन करना होगा और इसके लिए सालाना एक बार 99 रु चुकाने होंगे। जो उपभोक्ता एक बार प्राइम मेम्बरशिप प्राप्त कर लेते हैं, उन्हें अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉल्स, डाटा और संदेश तथा जिओ की मीडिया सेवाओं के उपयोग के लिए हर महीने 303 रूपए का रिचार्ज करवाना होगा।

यदि आप अपने जिओ नंबर पर कोई  भी प्लान एक्टिवेट नहीं करवाते हैं तो एक निश्चित समय के बाद आपका सिम बंद हो जाएगा। इसके अलावा आप मौजूदा प्लान की वैधता ख़त्म हो जाने के बाद यदि जिओ नंबर को रिचार्ज नहीं करवाते हैं तो आप केवल कॉल और संदेश ही रिसीव कर सकते है। अगर आप 90 दिनों अंदर कोई  रिचार्ज नहीं करवाते हैं तो आपका नंबर डिसकनेक्ट हो जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.