आईवूमी ने पेश किए मी स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 04:44:34 AM
Ivoomi launches me 1, me 1+ smartphones priced at Rs 3999 and Rs 4999

नई दिल्ली। चीन की ओईएम और ओडीएम इलेक्ट्रानिक कंपनी आईवूमी ने आज भारतीय बाजार में मी सीरीज के स्मार्टफोन पेश करने की घोषणा करते हुए मी वन और मी वन पल्स स्मार्टफोन पेश किए।

आईवूमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विनी भंडारी ने यहां इन स्मार्टफोन को पेश करते हुए कहा कि अत्याधुनिक प्रौद्योगकी पर आधारित ये स्मार्टफोन किफायती दाम पर उतारे गए हैं। मी वन की कीमत 3999 रुपए है जबकि मी वन पल्स की कीमत 4999 रुपए है। इसकी बिक्री ऑनलाइन मार्केटप्लेस शॉपक्लूज पर आज आधी रात से शुरू होगी। उन्होंने कहा कि 30 देशों में कारोबार के बाद भारतीय बाजार में प्रवेश किया गया है।

शॉपक्लूज डाट काम की सह संस्थापक एवं मुख्य बिजनेस अधिकारी राधिका अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि आईवूमी के किफायती स्मार्टफोन की मांग टियर टू और टियर थ्री शहरों में अधिक होगी और उनके ऑनलाइन मार्केट प्लेस की पहुंच इन शहरो में अच्छी होने से आईवूमी को लाभ होगा।

भंडारी ने कहा कि मी वन और मी वन पल्स एंड्रायड 6.0 आपरेभटग सिस्टम पर आधारित है जिसे एंड्रायड 7.0 में अपग्रेड करने की सुविधा है। इन दोनो स्मार्टफोन का स्क्रीन 5 इंच है। दोनों की फोन में 1.2 गीगाहट््र्ज क्वाड कोर प्रोसेसर है। मी वन में एक जीबी रैम और आठ जीबी मेमोरी , पांच एम पी रियर और पांच एमपी फ्रंट कैमरा है। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है। इसी तरह से मी वन पल्स में दो जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी , आठ एमपी रियर और पांच एम पी फ्रंट कैमरा के साथ ही फास्ट चार्जिंग वाला 3000 एमएएच बैटरी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.