पूर्वानुमान के अनुसार iPhone 8 की बिक्री दर Samsung के Galaxy S8 से ज्यादा होने की सम्भावना

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 12:00:08 PM
iPhone 8 will blow away Samsung’s Galaxy S8 sales, forecast says

सैमसंग के लाखों Tech aficionados अपने फ्लैगशिप गैलेक्सी एस 8 हैंडसेट की आगामी लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं,लेकिन हाल ही के पूर्वानुमान के अनुसार सैमसंग का गैलेक्सी S8 ,Apple के अगली जनरेशन के iPhone से सेल्स के मामले में पीछे ही रहेगा। 

इस सप्ताह के अंत में, सम्मानित ऐप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू ने एक नया निवेशक नोट जारी किया,जो कि लगभग पूरी तरह से सैमसंग S8 के रिलीज़ पर केंद्रित है।दिलचस्प बात यह है कि Pundit ने अनुमान लगाया था कि दक्षिण कोरियाई फ़ोनमेकर्स Apple की बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण अपने फ्लैगशिप फ़ोन की मांग कम ही रहेगी। 

अपने मूल्यांकन में, Kuo ने तर्क दिया कि गैलेक्सी S8  संभावित रूप से उपभोक्ताओं को "sufficiently attractive selling points" देने में असफल रहेगा,यूज़र्स को नया और बेहतर आईफोन आकर्षित कर सकता है जो कि एक रेडिकल डिजाईन ओवरहाल के साथ तैयार है। 

एनालिस्ट प्रोजेक्ट ने सैमसंग की आगामी फ्लैगशिप को अपने पूर्ववर्ती S7 से कम डर पर बेचने की सम्भावना जताई है,क्योकि Note 7 कुख्यात रहा था। 

कई लोग पहले से ही iPhone मॉकअप और गैलेक्सी एस 8 लीक के बीच शानदार समानताओं  पर टिप्पणी कर चुके हैं,जिसमे नीट पैनल्स,छोटे बेजल्स और होम बटन का अभाव आदि शामिल है। लेकिन फिर भी kuo का विश्वास है कि एप्पल का आइडेंटिकल डिजाईन सैमसंग को बीट करने के लिए काफी है और वे सैमसंग की बजाय iPhone की बिक्री दर अधिक होने की बात कहतें है। 

सभी बातों के परे Galaxy S8 और iPhone 8 दोनों फ़ोन ही वायरलेस चार्जिंग और फेस रिकॉग्नाइज़ेशन सेंसर जैसे फीचर्स से युक्त होंगे। 

हमें Apple के iPhone 8 के लिए सितम्बर तक का इंतज़ार करना पड़ सकता है जबकि सैमसंग की फ्लैगशिप सीरीज के फ़ोन S8 की इसी महीने के अंत में आने की उम्मीद है,और शिपिंग अप्रैल के अंत में शुरू होने की सम्भावना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.