आईफोन 8 स्मार्टफोन में होगी वायरलेस चार्जिग तकनीक

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 03:56:49 PM
IPhone 8 will be in the smartphone wireless charging technology

आईफोन 8 को लेकर धीरे-धीरे खबरें आनी शुरू हो गई हैं। अब ताजा रिपोर्ट से एक ऐसे बदलाव के संकेत मिले हैं जो एपल फैंस को पसंद आएगा। 2017 में होने वाले अपग्रेड में वायरलेस चार्जिग के लिए सपोर्ट आने की उम्मीद है।

और अब खबर है कि फॉक्सकॉन ने आईफोन में वायरलेस सपोर्ट के लिए जरूरी कंपोनेंट बनाने शुरू कर दिए हैं।  वायरलेस चार्जिंग सिर्फ प्रीमियम वेरिएंट के लिए एक्सक्लूसिव हो सकती है। इसके अलावा, एपल अभी भी इस बारे में सोच-विचार कर रही है और सब कुछ आखिर में फॉक्सकॉन के बनाए गए कंपोनेंट की कीमतों पर निर्भर करता है।

एपल के अपेडेटेड डिवाइस में इस फीचर का होना फॉक्सकॉन द्वारा दी जाने वाली कीमतों पर निर्भर होगा। इसके अलावा खबर है कि एपल एक लांग-डिस्टेंस वायरलेस चार्जिंग  टेक्नोलॉजी पर भी काम कर ररही है लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी ने इस पर कितना काम कर लिया है और 2017 में आने वाले आईफोन में यह टेक्नोलॉजी दी जाएगी या नहीं।

2017 में एपल आईफोन की 10वीं सालगिरह मनाएगी। और क्यूपर्टिनो की दिग्गज कंपनी इस कामयाबी के जश्न के चलते अपने स्मार्टफोन में जरूरी अपग्रेड कर सकती है। इनमें आईफोन 7 एस नाम ना देकर सीधे आईफोन 8 के नाम से फोन लांच करने की योजना भी शामिल है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.