Samsung Galaxy S7 Edge की तुलना में iPhone 8 में हो सकते है कम कर्व्स

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 03:27:29 PM
iPhone 8 to have less curves as compared to Samsung's Galaxy S7 Edge

Apple द्वारा नए कर्व्स से परिपुर्ण iPhone 8 को लॉन्च करने का विचार कोई नया नहीं है, हालांकि ऐप्पल फ्लैगशिप के डिजाइन से परिचित एक स्रोत द्वारा दिया गया ताजा विवरण लोगों के दिमाग से कुछ कम नाटकीय तस्वीर पेश करता है।

जापान की निक्केई के साथ बोलने वाले व्यक्ति का कहना है कि इस साल की iPhone फसल में शीर्ष पेशकश के लिए एक उन्नत ओएलईडी डिस्प्ले होगा जो कि किनारों पर घटता है, हालांकि, यह रूपरेखा हम जो सैमसंग गैलेक्सी एस 7 एज पर देखते हैं उतनी गंभीर नहीं होंगी।

उपयोगकर्ताओं को आईफोन 8 पर 5.2 इंच के देखने योग्य स्क्रीन अचल संपत्ति मिलेगी, जबकि ये कर्व्स वाला iPhone Apple द्वारा फ़ोन को एक स्लिम्मर लुक देने के लिए बना है लेकिन फ़ोन की परफॉरमेंस में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 

हाँ, अफसोस की बात है, जबकि आपके पास आईफोन 8 स्क्रीन है जो डिवाइस के किनारों पर curve होती है, "यह महत्वपूर्ण नई फ़ंक्शन प्रदान नहीं करेगी", निक्की रिपोर्टें ने कहा।

Apple इस साल अपनी 10 वीं वर्षगांठ के मौके पर इफोन 8 को लॉन्च करने के साथ साथ दो उन्नयन  फोन  - आईफोन 7 एस और आईफोन 7 एस प्लस जारी कर सकता है। मानक आईफोन एस के रिलीज के लिए सुप्ता स्क्रीन के साथ पेन होने की संभावना है।

केवल दिखाने के लिए?

रिपोर्ट के अनुसार, घुमावदार कांच के ढांचे को तैयार करने में चुनौतियां होती हैं जो फोन के प्रदर्शन के साथ मेल खाती हैं, और यह आंशिक रूप से iPhone 8 के लिए शोर घटता के साथ जिम्मेदार है।

विडंबना यह है कि, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कथित रूप से आईफोन 8 के curvy screens प्रदान कर रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी एस 7 एज के घुमावदार प्रदर्शन के चारों ओर ऐप चलते हैं।

गैलेक्सी एस 7 एज पर, आप एप्स और पैनलों को अनुकूलित कर सकते हैं जो फोन के घुमावदार भागों के आसपास दिखाई देते हैं। बहुत से लोग तर्क देंगे की उनमें से कोई भी महत्वपूर्ण विशेषताएं नहीं हैं, और वक्रित फोन की पूरी अवधारणा किसी और चीज़ से अधिक उपन्यास है।

यह स्पष्ट नहीं है कि अगर आईफोन 8, गैलेक्सी एस 7 एज की तुलना में अपने घुमावदार पैनलों पर कम फ़ंक्शंस पेश करता है या नहीं, हालांकि ये मामला ऐसा लगता है की शुरू करने के लिए एक मोड़ कम होता है। दूसरे शब्दों में, आईफोन 8 डिस्प्ले के कर्व्स केवल शो के लिए हो सकते हैं

हम नहीं देख पाएंगे कि Apple ने सितंबर तक क्या पकाया है, कर्व्स होते है या नहीं, और फोन का डिज़ाइन अब और बाद में कभी भी बदल सकता है। आईफोन 8 की कीमत के साथ कथित तौर पर आसमान छूते है, नए खरीदारों को लुभाने के लिए Apple को एक घुमावदार स्क्रीन से ज्यादा की पेशकश करने की आवश्यकता होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.